पुलिस को मिलेगा घोषित दस हजार रुपए का ईनाम

पुलिस को मिलेगा घोषित दस हजार रुपए का ईनाम

इटारसी। गांधी वाचनालय के कक्ष में चलने वाले आधार पंजीयन केन्द्र में हुई चोरी के आरोपी को पकडऩे पर संचालक द्वारा घोषित दस हजार रुपए का पुरस्कार पुलिस (Police) टीम को मिलेगा। संचालक ने घोषणा की थी कि चाहे तो कोई नागरिक, पुलिस या खुद चोर भी आकर सामान वापस कर देगा तो वह दस हजार रुपए देंगे। अब यह सफलता पुलिस ने हासिल की है तो संचालक चेतन पटेल (, Chetan Patel) यह पुरस्कार पुलिस को देंगे जो एसपी (SP) के माध्यम से दिया जायेगा।
बता दें पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एसडीओपी महेंद्र कुमार मालवीय (SDOP Mahendra Kumar Malviya) ने थाना प्रभारी निरीक्षक राम स्नेही चौहान (Ram Snehi Chauhan) के नेतृत्व में उप निरीक्षक देवीलाल पाटीदार (Devilal Patidar) प्रधान आरक्षक हेमंत तिवारी (Hemant Tiwari), भागवेंद्र (Bhagvendra), अशोक चौहान (Ashok Chauhan) एवं भूपेश मिश्रा (Bhupesh Mishra) की टीम गठित की थीटीम ने करीब 2 लाख रुपए मूल्य के लैपटॉप (laptop) व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान (electronic) तथा मोटरसाइकिल (motorcycle) बरामद किया। पुलिस की सक्रियता व तत्परता से खुश होकर फरियादी चेतन पटेल ने पुलिस अधीक्षक के माध्यम से 10000 रुपए इनाम देने की घोषणा की।
ज्ञात रहे कि 16 जुलाई 2021 को रात्रि के समय गांधी वाचनालय में स्थित आधार सेवा केंद्र में चोरी हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की रिपोर्ट फरियादी चेतन पटेल ने थाना इटारसी में की थी। अपराध की विवेचन उप निरीक्षक देवीलाल पाटीदार ने करते हुए सक्रियता व बारीकी से गहन जांच कर 21 जुलाई को आरोपी आकाश (Akash) पिता भगवानदास भाट (Bhagwandas Bhat) निवासी झुग्गी झोपड़ी इटारसी के कब्जे से चोरी हुए दो लैपटॉप, एक आयरिश मशीन (Irish machine), एक बायोमेट्रिक फिंगर स्कैनर मशीन (biometric finger scanner machine), लैमिनेशन मशीन (Lamination Machine), पॉकेट हार्ड डिस्क (Pocket Hard Disk) और अन्य उपकरण बरामद किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने एक अन्य बजाज कंपनी की प्लैटिना (Platina) मोटरसाइकिल को तीन बंगला से चोरी करना कबूल किया उक्त मोटरसाइकिल को भी इटारसी पुलिस टीम ने जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।


CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: