सिरफिरे आशिक ने की युवती से शादी की जिद, परिजनों से मारपीट

सिरफिरे आशिक ने की युवती से शादी की जिद, परिजनों से मारपीट

इटारसी। एक सिरफिरे आशिक ने वार्ड 14 निवासी एक युवती से न सिर्फ शादी की जिद की, बल्कि विरोध करने पर युवती के परिजनों के साथ मारपीट भी की। एकतरफा प्यार में पागल युवक युवती के भाई का दोस्त है और अक्सर युवती का पीछा करता था। 30 मई की रात उसने युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहा, युवती के विरोध करने पर परिजनों से मारपीट की।
अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंची 25 वर्षीय युवती ने नई गरीबी लाइन निवासी अक्षय पिता रघुवीर कुचबंदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। उसका कहना है कि अक्षय ने 30 मई की रात 11-11.30 के करीब उसके घर में घुसकर उस वक्त उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की जब वह सामने वाले रूम (Room) में खाना खा रही थी। उसने धमकी दी कि यदि मुझसे शादी नहीं की तो तुझे और तेरे घर वालों को जान से मार दूंगा। जब वह चिल्लाई तो परिजन भीतर के कमरे से आए और विरोध किया तो उनके साथ मारपीट और धक्का देकर गालियां देते हुए चला गया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। वह डर गयी थी, इसलिए शिकायत दर्ज कराने नहीं आयी। लेकिन, माता-पिता के समझाने पर आखिर उसने पुलिस (Police) में शिकायत की।

पहले भी किया है पीछा

युवती ने बताया कि वह इससे पहले भी उसका पीछा करके शादी के लिए दबाव बनाता रहता था। उसने 10 जनवरी 2019 को भी दोपहर 2 बजे एमजीएम कालेज (MGM College) के पास उस वक्त दबाव बनाया जब वह सिलाई की क्लास (Class) से घर जा रही थी। उस दिन उसने उससे कहा था कि वह शादी करना चाहता है। उसने मना किया तो वह रोज पीछा करके दबाव बनाकर परिजनों को और मुझे जान से मारने की धमकी देता रहता था।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!