तवा महोत्सव, चुनाव, नेता, मंत्रियों का बहिष्कार करेंगे तवावासी

तवा महोत्सव, चुनाव, नेता, मंत्रियों का बहिष्कार करेंगे तवावासी

इटारसी। तवानगर (Tawanagar) में चल रही पानी की समस्या से परेशान होकर समस्त ग्रामवासियों ने सभी नेताओं, मंत्रियों के साथ ही चुनाव और तवा महोत्सव के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

आज जनसुनवाई में पहुंचे तवानगर के लोगों का कहना है कि बीस दिन से चली आ रही पेयजल समस्या पर कलेक्टर (Collector) की ओर से कोई रुचिकर व्यवहार नहीं देखा गया है। अत: कल से वे बहिष्कार संबंधी बैनर/पोस्टर (Banner/Poster) तवानगर में चस्पा करना शुरु करेंगे। यह बहिष्कार तब तक चलेगा, जब तक समस्या का समाधान न हो जाए।

कृषि मंत्री से नाराज हैं तवा के निवासी

तवानगर के निवासी कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) से भी खासे नाराज हैं। दरअसल, इन लोगों का कहना है कि कमल पटेल ने तवानगर को गोद लेने की घोषणा की थी और यहां की हर समस्या के निदान का वादा किया था। वे समस्या होने पर पलटकर भी नहीं आये। भाजपा नेता रीता सिंह (Rita Singh) का कहना है कि कृषि मंत्री कमल पटेल ने तवानगर को गोद लिया था और कहा था कि तवा भैया के वासियो तवानगर वासियों मैं तवानगर को गोद लेता हूं, और तवानगर में आज के बाद कोई समस्या नहीं रहेगी, पर आज तवा भईया के वासियों बूंद-बूंद पीने के पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। प्रशासन को सात दिन का समय दिया गया है, तवानगर की पानी का स्थाई हल हेतु, अगर नहीं होता है तो, अब जो भी होगा निर्णायक ही होगा। कल से तवानगर, धन्यवाद तिराहे पर और तवानगर नाके पर बहिष्कार संबंधी पोस्टर/बैनर लगा दिए जाएंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!