तीन दिन में किया हत्या के प्रयास मामले का खुलासा

तीन दिन में किया हत्या के प्रयास मामले का खुलासा

– जादूटोना के शक में किया गया हत्या का प्रयास
इटारसी। ब्लाक केसला में एक बुजुर्ग महिला के हत्या के प्रयास का मामला पुलिस ने तीन दिन में सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी गुरूकरनसिंह के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रतापसिंह तथा एसडीओपी इटारसी मंजू चौहान के निर्देशन में निरीक्षक गौरवसिंह बुन्देला थाना प्रभारी केसला और उनकी पुलिस टीम ने बुजुर्ग महिला के हत्या के प्रयास का खुलासा करते हुये तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि ग्राम कोटमीरैय्यत की बुजुर्ग महिला कलियाबाई पति स्वं. दशरथ कासदे, उम्र 70 साल, जाति कोरकू को कोई अज्ञात व्यक्ति कुल्हाड़ी से मार गया था। सूचना पर पुलिस ने बेहाश महिला को अस्पताल पहुंचाया और मामला पंजीबद्ध किया। पुलिस ने बारिकी से साक्ष्य एकत्र कर ग्रामीणों से पूछताछ की तो महिला द्वारा जादूटोना करने की बात सामने आई। इसी बात को लेकर मंशाराम ने कुछ दिन पूर्व घायल कलियाबाई को भला बुरा भी कहा था। मंशाराम एवं उसके लडके अजय कासदे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो अजय कासदे ने अपना जुर्म स्वीकार किया एवं बताया कि घायल कलियाबाई जादूटोना जानती है जिसने मेरी बहनों पर जादूटोना कर रखा है। जिससे मेरी दोनों बहनें एक-डेढ साल से बीमार रहती हैं। इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहता था। 13 मार्च को वह अपने दोस्त सूरज बारस्कर एवं विश्राम बारस्कर के साथ मेला देखने ग्राम बड़चापड़ा रात में गया था। मेला देखकर लौटते वक्त दोस्तों बताया कि कलियाबाई ने मेरी बहनों पर जादूटोना कर दिया है। आज कलियाबाई को मारना है। फिर तीनों कलियाबाई के घर पहुंचे। वहां कलियाबाई के सिर एवं चेहरे पर दो बार कुल्हाड़ी से जान से मारने की नीयत से उस पर वार किया और भाग गये। पुलिस ने सूरज बारस्कर और विश्राम बारस्कर को भी घेराबंदी कर पकड़ा। जिन्होंने घटना की पुष्टि की और अपना जुर्म कबुल किया। घटना में प्रयुक्त लोहे की कुल्हाड़ी को बताये स्थान से जब्त किया।
मामले में कार्य निरीक्षक गौरवसिंह बुंदेला थाना प्रभारी केसला, सउनि भोजराज बरवड़े, आरक्षक मनोज डोंगरे, विजय अखण्डे, ब्रजलाल धुर्वे, बबलू वटके, अमित धुर्वे, प्रेम बडोदे, जया लहरे ने सहयोग किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!