युवक ने किया भाई बहन के रिश्ते को तार-तार

युवक ने किया भाई बहन के रिश्ते को तार-तार

– नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी को भेजा जेल
सोहागपुर, राजेश शुक्ला। समीपस्थ ग्राम कोहानी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। संबंधित मामले में आरोपी नाबालिग के बड़े पिताजी का लड़का है। आरोपी ने रिश्ते की बहन के साथ कई बार दुष्कर्म किया है।

थाना प्रभारी विक्रम रजक (Police station in-charge Vikram Rajak) से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कैलाश चौधरी (Kailash Chaudhary) पिता अमर चंद्र अहिरवार (Amar Chandra Ahirwar) उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम कोहानी तहसील सोहागपुर (Sohagpur) के विरुद्ध भादवि की धारा 376 (2 एन) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को आरोपी कैलाश को पुलिस (Police) ने न्यायालय में पेश भी किया था। जहां से उसे जेल (Jail) भेज दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने की घटना दिसंबर 2021 की है।

यह है मामला

थाना प्रभारी विक्रम रजक ने बताया पीडि़ता के अनुसार आरोपी कैलाश चौधरी ने दिसंबर 2021 में संबंध बनाए थे। घटना के कुछ दिनों उपरांत पीडि़त नाबालिग अपने रिश्तेदार के यहां जिला रायसेन (District Raisen) में किसी स्थान पर रहने चली गई थी। वहां पर उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगडऩे पर जब परिजनों ने चिकित्सक को दिखाया, तब जांच में पता चला कि नाबालिक प्रेगनेंट (Pregnant) हो गई है। इसके उपरांत जिला रायसेन के महिला पुलिस थाने में मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई थी। वहां से जीरो (Zero) पर डायरी (Diary) सोहागपुर पुलिस थाने भेजी गई। थाना प्रभारी श्री रजक के मुताबिक मंगलवार को ही मामला स्थानीय थाने आया था। पुलिस ने तत्परता से काम करते हुए 3 दिनों के अंदर ही मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!