साईं फार्च्यून सिटी के एक मकान में चोरी, डेढ़ लाख का माल उड़ाया

साईं फार्च्यून सिटी के एक मकान में चोरी, डेढ़ लाख का माल उड़ाया

इटारसी। शहर की अतिसुरक्षित मानी जाने वाली कालोनियों में भी चोर सेंधमारी कर ही दे रहे हैं। शहर से सटी ग्राम पंचायत सोनासांवरी (Gram Panchayat Sonasawari) की साईं फार्च्यून सिटी (Sai Fortune City) में चोरों ने एक मकान से 30 हजार रुपए नगदी और जेवर सहित करीब डेढ़ लाख रुपए का माल उड़ा लिया है जबकि कालोनी के गेट पर सुरक्षा कर्मचारी तैनात रहते हैं और बताया जाता है कि वे कालोनी में भी गश्त करते हैं। बावजूद इसके कालोनी में चोरी हो जाना, यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

साईंफार्च्यून सिटी में रहने डीजल शेड नयायार्ड (Diesel Shed Newyard) में कार्यरत सुधाकर कोली के घर चोरी हो गयी। परिवार की महिला मंगला कोली ने बताया कि वे लोग बुधवार को अपनी ननद के यहां बड़ोदरा गुजरात (Vadodara Gujarat) गये थे।

आज सुबह करीब 9 बजे आकर देखा तो घर के ताले खुले हुए थे। भीतर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और घर में रखे करीब 25 हजार रुपए नगद, भजन मंडली के छह हजार रुपए के अलावा उनका और उनकी बेटी का मंगलसूत्र, दो जोड़ी पायल, दो अंगूठी, एक कान का जोड़ा, तीन लोंग सहित करीब डेढ़ लाख रुपए की चोरी की आशंका उन्होंने जतायी है। परिवार ने पुलिस (Police) को सूचना दी तो डायल 100 ने पहुंचकर परिवार से बातचीत की और रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!