भोपाल में पिस्टल बेचते पकड़ाए इटारसी के तीन युवक

भोपाल में पिस्टल बेचते पकड़ाए इटारसी के तीन युवक

– एक का इटारसी में एक वर्ष पुराना आपराधिक रिकार्ड मिला
– भोपाल पुलिस ने किया था 11 मील ब्रिज के नीचे से गिरफ्तार
इटारसी। भोपाल में 11 मील ब्रिज के नीचे मिसरोद में देसी पिस्टल और कारतूस बेचने का प्रयास करते पकड़े गये इटारसी के तीन युवकों में से एक का इटारसी थाने में एक वर्ष पुराना एक अपराधिक रिकार्ड मिला है। टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया कि इटारसी पुलिस ने तीनों के पिछले दस वर्ष के अपराधिक रिकार्ड खंगाले तो केवल एक का एक वर्ष पुराना रिकार्ड ही मिला है।
उल्लेखनीय है कि मुखबिर की सूचना पर भोपाल पुलिस ने इटारसी के तीन युवकों को हथियार बेचने का प्रयास करते हुए गिरफ्तार किया है। जो तीन युवक पकड़े गये हैं उनमें संतोष कुमार चन्द्रवंशी पिता स्व. गंगाराम चन्द्रवंशी उम्र 57 साल निवासी वार्ड नंबर 01 जयप्रकाश नगर चर्च के पास थाना इटारसी, अमन जैन पिता अजय जैन उम्र 20 साल निवासी वार्ड नंबर 22 ईदगाह मस्जिद के सामने गांधी नगर थाना इटारसी, और राहुल सिंह राजपूत उर्फ रानू पिता फूलसिंह उम्र 27 साल निवासी जबलपुर गेट के आगे रेल्वे ब्रिज के पास इटरसी हैं। रानू को ऐशबाग क्षेत्र में ग्राहक को हथियार बेचने की फिराक में घूमते हुए पकड़ा गया।

ये हुआ बरामद

संतोष के पास से 08 देशी पिस्टल तथा 07 जिन्दा राउण्ड बरामद किये तथा आरोपी अमन के पास से 01 पिस्टल तथा 01 जिन्दा राउण्ड एवं रानू के पास से 01 पिस्टल तथा 02 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!