ट्रांसफार्मर जला, 15 दिन से नहीं है छींदापानी में बिजली

ट्रांसफार्मर जला, 15 दिन से नहीं है छींदापानी में बिजली

– भीषण गर्मी और पानी की किल्लत से ग्रामीण हैं परेशान

इटारसी। ब्लॉक मुख्यालय केसला (Block Headquarter Kesla) से 6 किलोमीटर दूर एवं इसके अंतर्गत आने वाले ग्राम छींदापानी (Village Chhindapani) में विगत 15 दिन से ग्रामीणों को बिजली नहीं मिल रही है। ग्रामीण इस भीषण गर्मी में बेहाल हैं, उस पर पेयजल का संकट भी आ गया है।
आज हमारा गांव संगठन (Our Village Organization) के संयोजक, दुर्गेश धुर्वे ने अपने साथियों के साथ बिजली दफ्तर में अधिकारियों को हालात बयां करते हुए एक पत्र देकर तत्काल बिजली व्यवस्था को सुचारू करने की मांग की है। श्री धुर्वे ने बताया कि बिजली विभाग को बार-बार सूचित करने पर भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। ग्रामीण जन बिजली नहीं होने से पानी की भारी समस्या झेल रहे हैं साथ ही भीषण गर्मी को झेलने के लिए मजबूर हैं।
आज आक्रोशित ग्रामीणों ने हमारा गांव संगठन के तत्वावधान में ग्राम छिंदापानी में बिजली की समस्या को लेकर बिजली ऑफिस केसला (Electricity Office Kesla) पहुंचकर ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि तत्काल कार्यवाही नहीं किए जाने पर आंदोलन किया जायेगा।

इनका कहना है…
संबंधित ट्रांसफार्मर पर कुल 69 कनेक्शन हैं, जिन पर 1.38 लाख रुपए बकाया हे। नियमानुसार बकाया राशि जमा होने के पश्चात डीटीआर बदल दिया जाएगा।
पूनम तुमराम, उपमहाप्रबंधक

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!