किसान से लूट मामले में दो संदिग्ध हिरासत में, आज हो सकता है खुलासा

किसान से लूट मामले में दो संदिग्ध हिरासत में, आज हो सकता है खुलासा

इटारसी। ग्राम बीसारोड़ा (Village Bisaroda) निवासी एक युवा किसान से लूट करने वाले दो संदिग्धों को पुलिस (Police)ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पथरोटा थाना (Pathrota Police Station) अंतर्गत ग्राम बम्हनगांव (Village Bamhangaon) के पास हुई इस लूट की घटना में सिटी और पथरोटा पुलिस (Pathrota Police) ने सूचना मिलते ही घेराबंदी कर दी थी और दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

उल्लेखनीय है कि उपेन्द्र पिता अरुण बड़कुर 24 वर्ष, निवासी बीसारोड़ा के साथ 13 अप्रैल को दोपहर करीब 2 बजे दो अज्ञात लोगों ने बम्हनगांव नहर के एक किलोमीटर आगे उंद्राखेड़ी रोड तरफ रोका और जबरन गाड़ी पर बिठाकर मारपीट की और मोबाइल (Mobile), मोटर सायकिल (Motor Cycle) सहित कुल 68000 रुपए का माल लूट लिया।
सूचना मिलते ही पथरोटा थानेदार नागेश वर्मा और इटारसी टीआई रामस्नेही चौहान के नेतृत्व तथा एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में दोनों थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की और शाम को दो संदिग्धों को पकड़ा है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है। फरियादी के बताये हुलिए के अनुसार ये संदिग्ध आरोपियों के काफी मिलते-जुलते हैं, माना जा रहा है कि ये ही आरोपी हो सकते हैं। संभवत: पुलिस दोपहर तक इसका खुलासा कर सकती है।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!