जिले में पांच शहरों से दुपहिया चोरी, पिपरिया में गिरोह पकड़ा

जिले में पांच शहरों से दुपहिया चोरी, पिपरिया में गिरोह पकड़ा

इटारसी/पिपरिया। जिले में मोटर सायकिल चोरी की घटनाएं अचानक बढऩे से आशंका है कि यहां कोई बड़ा चोर गिरोह सक्रिय है। इटारसी से ही पिछले आठ दिन में छह दुपहिया वाहन चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, अब जिले के अन्य स्थानों पर से भी बाइक चोरी हो रही हैं। पिछले कुछ दिनों में होशंगाबाद, सोहागपुर, सेमरी हरचंद, बनखेड़ी, पिपरिया और इटारसी में भी बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं। उधर पिपरिया पुलिस को मोटर सायकिल चोर गिरोह को पकडऩे में सफलता हाथ लगी है। बावजूद इसके बाइक चोरी की घटनाएं होने से आशंका है कि अभी और भी चोर सक्रिय हैं।
बीते चौबीस घंटे में सोहागपुर में दो जगह बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं। मरकाढाना रोड के पास बांच के बीड़े के नीचे से सेवकराम पिता गोपाल कुशवाह 28 वर्ष, निवासी अजनेरी की मोटरसायकिल एमपी 05, एमएक्स 5247 कोई अज्ञात चुरा ले गया। बाइक की कीमत 61 हजार रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से सब्जी मंडी परिसर सेमरी हरचंद से राम अवतार जसोदिया पिता द्वारका प्रसाद, निवासी ग्राम सिरवाड़ की बाइक एमपी 05, एमसी 6444 को कोई चुरा ले गया। बाइक की कीमत 50 हजार रुपए बतायी जा रही है। बनखेड़ी में भी बाइक चोरी की वारदात हुई है। यहां के माहेश्वरी भवन के सामने से अरविंद पिता इमरतलाल मेहरा 30 वर्ष, निवासी भैरोपुर की बाइक एमपी 05 एमएक्स 0799 को कोई चुरा ले गया। इसकी कीमत भी 50 हजार रुपए बतायी जा रही है।
बाइक चोरी की एक घटना पिपरिया में लक्ष्य कोचिंग के सामने से हुई। यहां लखन पिता अतर सिंह पुरविया निवासी इंद्रा कालोनी ग्राम हथवांस की बाइक क्रमांक एमपी 05, एमएस 8954 को अज्ञात ने चुरा लिया। बाइक की कीमत 25 हजा रुपए बतायी गयी है। इटारसी में सूरजगंज मेन रोड से लक्ष्मीनारायण पिता रमेश मालवीय निवासी गांधीनगर की मोटर सायकिल एमपी 02, बीएल 4412 को किसी ने चुरा लिया। बाइक की कीमत 42 हजार रुपए बतायी जा रही है। यह घटना 27 मई की है, तलाश के बाद फरियादी ने 2 जून की शाम को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
होशंगाबाद में फौजदार पेट्रोल पंप के पास से सुखनंदन पिता मांगीलाल मालवीय निवासी नर्मदापुरम की एक्टिवा एमपी 05, एमक्यू 5101 को किसी ने 1 जून को दोपहर 1 बजे चुरा लिया। स्कूटर की कीमत 20 हजार रुपए आंकी गई है।

मंगलवारा पुलिस ने 24 मोटर साइकिल बरामद की

इधर पिपरिया में मंगलवारा थाना पुलिस ने चोर गिरोह को पकड़कर दो दर्जना मोटर सायकिल जब्त की हैं। एसपी डॉ गुरूकरण सिंह के मार्गदर्शन, एएसपी अवधेश प्रताप सिह के निर्देशन एवं एसडीओपी शिवेन्दु जोशी के नेतृत्व में मंगलवारा थाना प्रभारी उमेश तिवारी और उनकी टीम ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पास से 24 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल खरीदने वाले 16 लोगों को भी आरोपी बनाया है। मामले का खुलासा एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!