चोरों के टारगेट पर हैं मैरिज गार्डन के पार्किंग में खड़े वाहन

चोरों के टारगेट पर हैं मैरिज गार्डन के पार्किंग में खड़े वाहन

– एक ही रात में 3 और 8 दिन में छह वाहन चोरी
इटारसी। एक्टिवा (Activa,) प्रेमी चोर सक्रिय है। पिछले आठ दिन में दो पहिया वाहन चोरी की 6 घटनाएं हुई हैं जिनमें तीन एक्टिवा स्कूटर (Scooter) हैं। ये वाहन चोर इतना शातिर हैं कि हाथ नहीं आ रहा है। लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं से यह तो तय है कि कोई न कोई गिरोह अवश्य सक्रिय है।
वाहन चोरी की आठ दिन में 6 घटनाएं हुई हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि एक ही दिन में अलग-अलग मैरिज गार्डन (Marriage Garden) की पार्किंग में खड़े वाहनों को टारगेट करके तीन वाहन चोरी किये हैं।

एक ही दिन में तीन चोरी

सिंधी कालोनी (Sindhi Colony) निवासी अजय पिता अशोक मखीजा 39 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि प्लेटिनम रिसोर्ट (Platinum Resort) की पार्किंग से अज्ञात ने उनकी एक्टिवा क्रमांक एमपी 05 एमई 0815 को रात करीब 11 बजे चुरा लिया। प्लेटिनम रिसोर्ट के संचालक रोहित बावेजा ने बताया कि चोरी की जानकारी लगते ही प्लेटिनम रिसोर्ट के सुरक्षा अमले ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से रात 12:30 बजे ही चोरों को पकड़ लिया और उनकी चोरी गयी एक्टिवा भी अशोक माखीजा को मिल गयी थी।
न्यास कालोनी के पास साईं की बगिया गार्डन की पार्किंग से राजेश पिता सत्यनारायण मालवीय 40 वर्ष, निवासी सूरजगंज की बाइक बजाज डिस्कवर एमपी 05 एमएच 8085 को किसी अज्ञात ने चुरा लिया। वाहन की कीमत 45 हजार रुपए बतायी जा रही है। तीसरी वारदात नयायार्ड के वंदना कम्युनिटी हाल के सामने हुई। यहां टीआरएस कालोनी निवासी रेलकर्मी उदयचंद पिता कैलाश चंद्र मीना 34 वर्ष की बाई हीरो स्पलेंडर एमपी 05 9983 को अज्ञात ने चुरा लिा। वाहन की कीमत 55 हजार रुपए बतायी जा रही है।

ये वाहन भी हुए हैं चोरी

– 23 मई की अलसुबह करीब साढ़े चार बजे चावल बाजार (Rice Bazar) से गल्ला व्यापारी शैलेष अग्रवाल की एक्टिवा अज्ञात ने चुरा ली
– 23 मई की शाम 6.10 बजे नाला मोहल्ला भगत सिंह नगर (Nala Mohalla, Bhagat Singh Nagar) के शिव पिता अमान सिंह राजपूत की एक्टिवा अज्ञात ने चुरा ली।
– 27 मई की रात करीब 8.30 बजे एमजीएम कालेज (MGM College) में कार्यरत ब्रजेन्द्र पिता वीर बहादुर गौर की बाइक अज्ञात ने चुरा ली।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!