Video : रनिंग ट्रेन में फाइट, आर्मी मेन ने टीटीई के साथ की मारपीट

Video : रनिंग ट्रेन में फाइट, आर्मी मेन ने टीटीई के साथ की मारपीट

इटारसी। स्लीपर का टिकट लेकर एसी में यात्रा कर रहे सैनिक को जब टीटीई ने टोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो सैनिक ने टीसी से मारपीट शुरु कर दी।

घटना खंडवा और नेपानगर के बीच की बताई जा रही है। मामले में इटारसी रेलवे स्टेशन व खंडवा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने प्रकरण दर्ज किया है।घटना शनिवार रात एलटीटी मुंबई से दरभंगा जाने वाली पवन एक्सप्रेस में हुई। ट्रेन में टिकट जांच के दौरान नेपानगर के पास टीसी अरूण मिश्रा एसी कोच में पहुंचे। यहां पर खड़े एक यात्री से टिकट की जानकारी मांगी। उसने खुद को सेना का कर्मचारी बताया। हालांकि वह सादे कपड़ों में था। विवाद बढ़ने पर टीसी ने वीडियो बनाना शुरू किया तो जवान ने विरोध किया। इसके बाद बहस हुई व मारपीट की गई। मारपीट से टीसी अरुण मिश्रा को चेहरे पर चोट लगी है। घटना की जानकारी लगने के बाद कर्मचारी को खंडवा जीआरपी ने रात को ट्रेन से उतारा।

इधर आन ड्यूटी टीसी ने इटारसी पहुंचकर जीआरपी में एफआइआर दर्ज कराई है। घटना के बाद अन्य टीसी ने भी विरोध जताया। घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बहस के बाद दोनों के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। टीसी यात्री से कह रहे हैं कि तमीज से बात करो। इस पर यात्री कह रहा है कि देश की रक्षा कर रहे हैं, तमीज आती है। मुझे गुस्सा मत दिलाओ। फिर मारपीट शुरु हो जाती है। पवन एक्सप्रेस में सेना के जवान और टीटीई के बीच हाथापाई हो गई। खंडवा स्‍टेशन पर जवान को ट्रेन से उतारा गया।

भुसावल मंडल के टीटीई अरुण मिश्रा ने बताया कि उन्हें स्लीपर कोच में अन्य यात्रियों के बैठने की शिकायत मिली थी। इसी की जांच करने वे वहां गए थे। वापसी में जब बी 2 कोच में उन्होंने रास्ते मे खड़े जवान से टिकट के बारे पूछा तो वह अभद्रता करने लगा। शिकायत मिलने पर जीआरपी खण्डवा ने ट्रेन अटेंड कर जवान को उतार लिया। इटारसी में करीब 11:45 बजे ट्रेन आने पर टीटीई अरुण कुमार अपने साथियों के साथ जीआरपी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने उनका मेडिकल कराया है, मारपीट की वजह से उनके मुंह में चोट आई है जीआरपी ने बताया घटना नेपानगर के आसपास की है। टीसी ने इटारसी में मुकदमा दर्ज कराया है, इसके बाद कायमी खंडवा में हो रही है। यात्री के पास स्लीपर का टिकट था, लेकिन वह एसी में बैठा था। इसी बात पर विवाद हुआ। जीआरपी ने धारा 353, 323 व 294 के तहत केस दर्ज किया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। यात्री सेना में नव-पदस्थापना होने की जानकारी दे रहा है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!