पत्नी ने अपने प्रेमी पप्पू के साथ मिलकर पति पर कराया था प्राणघातक हमला

पत्नी ने अपने प्रेमी पप्पू के साथ मिलकर पति पर कराया था प्राणघातक हमला

– पुलिस ने पत्नी संगीता एवं प्रेमी पप्पू को किया गिरफ्तार
– घटना 10 माह पहले की , पुलिस ने बढ़ाई धारा 307

सोहागपुर, राजेश शुक्ला। पुलिस ने 10 माह पूर्व पत्नी संगीता की रिपोर्ट पर अपने पति गौरी शंकर सैनी पर हुए प्राणघातक हमले का अपराध दर्ज किया था। इस अपराध में पुलिस ने फरियादया संगीता की कहानी के आधार पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 456 294 323 एवं 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। आरोपी अभी भी अज्ञात बताए जा रहे हैं लेकिन संगीता एवं गौरीशंकर के बयानों के आधार पर यह साजिश सामने आई है कि गौरी शंकर पर हमला करवाने में उसकी पत्नी संगीता एवं प्रेमी पप्पू शामिल है। पुलिस ने दोनों आरोपी संगीता एवं पप्पू की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक संगीता एवं गौरी शंकर आपस मे पति पत्नी है।दोनों की आपस में नहीं बन रही थी। विगत 1-2 वर्षों से आपस में अनबन होने के चलते घर में ही अलग-अलग रह रहे थे। तभी पत्नी संगीता आरोपी पप्पू के संपर्क में आ गई। दोनों के बीच प्रेम सम्बंध बन गए ।बाद में दोनों ने साजिश कर आहत गौरीशंकर पर प्राणघातक हमला करवा दिया था। जिसकी रिपोर्ट पत्नी संगीता ने ही थाने में की थी जिसमे अज्ञात आरोपियों को मास्क लगाकर हमला करने की बात पुलिस को बताई गई थी।

पति के बयान से खुला राज
थाना प्रभारी विक्रम रजक से प्राप्त जानकारी के अनुसार आहत गौरी शंकर सैनी के द्वारा कोर्ट में दिए गए बयान के आधार पर उसकी पत्नी संगीता को गत 16 तारीख को उसके घर से एवं साजिश में शामिल पप्पू कुशवाहा को संगीता के बयान के आधार पर बुधवार को एक पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक पप्पू पर अन्य आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। थाना प्रभारी श्री रजक के मुताबिक गौरी शंकर ने कोर्ट में बयान दिया था कि उसकी पत्नी ने ही उसके प्रेमी के साथ साजिश रच कर दो लोगों से मुझ पर प्राणघातक हमला कराया था।
दरअसल गत वर्ष 31 अगस्त एवं 1 सितंबर की दरमियानी रात 3:30 बजे गौरी शंकर सैनी उम्र 47 वर्ष निवासी रेलवे फाटक काली मंदिर के पास पर मुंह पर मास्क लगाए हुए दो युवकों के द्वारा गाली गलौज कर लोहे की रॉड इत्यादि से हमला किया गया था। घटना की अगली सुबह गौरी शंकर की पत्नी संगीता उम्र 39 वर्ष ने अपने पति पर दो युवकों द्वारा किए गए प्राणघाती हमले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। टीआई के मुताबिक गौरीशंकर पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी अभी भी अज्ञात है। मामले की गहराई से विवेचना की जा रही है।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: