कांग्रेस के बड़बोले नेताओं ने कृषक समाज का हमेशा ही अपमान किया : योगेन्द्र

कांग्रेस के बड़बोले नेताओं ने कृषक समाज का हमेशा ही अपमान किया : योगेन्द्र

नर्मदापुरम। कांग्रेस (Congress) के बड़बोले नेताओं ने समस्त कृषक समाज का हमेशा से ही अपमान करने का काम किया है। हाल ही में जारी हरदा (Harda) कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन विश्नोई (Mohan Vishnoi) के बयान की कड़ी निंदा करते हुए जिसमें उन्होंने अन्नदाताओं को चोर की संज्ञा दी है, ऐसी अमर्यादित भाषा और बयानों की भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा नर्मदापुरम (Bharatiya Janata Party Kisan Morcha Narmadapuram) के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह राजपूत (Yogendra Singh Rajput) ने कड़ी निंदा की है।

कांग्रेस के नेताओं को कृषक समाज के प्रति अपने दोगले आचरण और रवैये से सबक लेने की बात करते हुए कहा है कि एकमात्र भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार केन्द्र में नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के सत्ता संभालते ही अपनी प्राथमिकता में सर्वप्रथम देश के अन्नदाताओं के खाते में प्रधानमंत्री सम्मान निधि (Prime Minister Samman Nidhi) की किश्त डालकर किसानों के प्रति अपनी भावना को प्रदर्शित किया। इसी परिप्रेक्ष्य में पूर्व में भी भारतीय जनता पार्टी के मुखिया डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने भी समर्थन मूल्य पर चाहे गेहूं की खरीदी हो या फिर चना खरीदी हो, को सम्पूर्ण जवाबदेही से करने का काम कर रही है और तीसरी फसल के रूप में लगातार मूंग की एमएसपी बढ़ाकर समर्थन मूल्य पर सुचारू रूप से खरीदी करने की योजना को अमली जामा पहनाया जा रहा है।

कांग्रेस के नेताओं ने तो हमेशा किसानों के साथ छलावा कर भ्रमित करने का काम किया है। किसानों की आय को दोगुनी करने का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी सरकार की पहली प्राथमिकता है। मप्र का किसान समाज पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति और सरकार की योजनाओं का सहयोगी रहा है और हमेशा से ही सम्पूर्ण कृषक समाज का भारतीय जनता पार्टी का आर्शीवाद मिला है। कांग्रेस और उसके नेता चाहे कितने ही भ्रम फैला लें दुष्प्रचार कर लें किसान समाज उनके छलावे में आने वाला नही है। किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री राजपूत ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से ऐसे बड़बोले नेताओं के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!