Bigg Boss 14: ग्रैंड फिनाले से पहले राखी सावंत का इमोशनल लम्हा

Bigg Boss 14: ग्रैंड फिनाले से पहले राखी सावंत का इमोशनल लम्हा

MUMBAI: बिग बॉस 14 का 21 फरवरी ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) है। शनिवार को लास्ट वीकेंड का वार एपिसोड में टॉप 5 फाइनलिस्ट रुबीना दिलाइक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी की अब तक की जर्नी को दिखाया गया। वे सब अपने आप को देख कर बहुत खुश थे कि वे फिनाले में आ गए हैं। वहीं बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने राखी की तारीफ करते हुए कहा, ‘ये सीजन आपकी वजह से ही जाना जाएगा।’ साथ ही बिग बॉस ने कहा कि उनकी वजह से शो पॉपुलर हुआ है और शो में वे ओरिजनल एंटरटेनर के रूप में दिखीं। ये सब सुन कर राखी इमोशनल हो गईं।

राखी ने शो में अभिनव से किया था प्यार का इजहार
राखी को शो में कई बार अभिनव को परेशान करते तो कभी अपने प्यार का इजहार करते देखा गया है। कभी वे लाल रंग की लिपस्टिक से अपनी पूरी बॉडी पर ‘आई लव यू अभिनव’ लिख कर घूमती दिखती तो कभी अभिनव का पायजामा खींचते नजर आती थीं। अभिनव की वजह से रुबीना और राखी की शो में कभी नहीं पटी। राखी बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।

राखी ने पति रितेश को लेकर किए थे शो में कुछ खुलासे
घर में राखी ने देवोलीना से कुछ खुलासे भी किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके पति रितेश अपनी पहचान किसी को बताना नहीं चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि जब से उनकी शादी हुई है तब से वे और रितेश एक साथ नहीं रहे हैं। साथ ही उन्होंने राहुल को बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। राखी ने दावा किया कि उन्हें इस बारे में नहीं पता था। जब वे बेकाबू होकर रोने लगीं तब राहुल ने उन्हें गले लगाया और उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की थी।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW