हर तरफ नाकाबंदी Blockade, अंधेरे में गुम हो गये बदमाश

हर तरफ नाकाबंदी Blockade, अंधेरे में गुम हो गये बदमाश

इटारसी। राठी दाल मिल Rathi Dal Mill के नजदीक लाल मैदान से निकलकर मिल के मैनेजर manager की आंख में कुछ डालने वाले बदमाशों को पकडऩे पुलिस ने कड़ी नाकाबंदी की है। लेकिन, ये बदमाश अंधेरे में कहीं गुम हो गये हैं। बताया जाता है कि राठी दाल मिल के मैनेजर भावेश पठारिया की आंखों में तीन अज्ञात लोगों ने मिर्ची Chili डाली है। टीआई T.I रामस्नेह चौहान Ramsneh Chauhan के अनुसार हम अब भी बीसारोड़ा Bisaroda, बम्हनगांव Bamhgaon के आगे तक तलाश कर रहे हैं।
घटना स्थल से जाने वाले हर रास्ते पर पुलिस टीम Police team सर्चिंग Searching में लगी है। लेकिन, बदमाश कहां गये पता नहीं चल पा रहा है। टीआई ने बताया कि जब सूचना मिली तो सारा स्टाफ मय बाइक Bike के थाने में ही बाहर मौजूद था। सूचना मिलते ही थाने से रवाना हुए और घटना स्थल के बाद हर रास्ते पर तलाश शुरु कर दी। अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। सुबह घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों Cctv cameras की फुटेज footage भी देखी जाएगी। यदि बदमाश स्थानीय होंगे तो जल्दी ही पकड़ लिये जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात्रि करीब 8:50 बजे वसूली करकर लौट रहे राठी दाल मिल के मैनेजर भावेश पठारिया Bhavesh Pathariya की आंखों में तीन अज्ञात लोगों ने लाल मैदान के पास लाल मिर्ची डालने की खबर है। मामला इसलिए भी संदिग्ध लग रहा है कि बदमाशों ने लाल मिर्च डालना बताया जा रहा है। लेकिन, श्री पठारिया के चेहरे पर लाल मिर्च जैसे कोई निशान नहीं है। इसके अलावा यदि मिर्च डाली भी है तो उन्होंने न तो पैसे छीनने का प्रयास किया और ना ही इनके साथ आगे बढ़े। इसलिए समझ नहीं आ रहा है कि आखिर बदमाशों ने किस उद्देश को लेकर मिर्च डाली थी। घटना के तत्काल बाद मैनेजर ने बाइक नहीं रोकी और एक हाथ से आंखें मलते हुए बढ़े और राठी निवास के पास जाकर नाली में बाइक गिर गयी।

इनका कहना है…
हमने हर तरफ नाकाबंदी की है, अभी भी मोथिया, बम्हनगांव, बीसारोड़ा सहित अन्य सभी मार्गों पर टीम को सर्चिंग पर लगाया है। यहां तो कहीं भी ऐसे कोई बदमाश नहीं मिले और ना ही ऐसे कोई संकेत हैं। सुबह आसपास के सीसीटीवी कैमरों में फुटेज देखेंगे यदि बदमाश लोकल के हैं तो बहुत जल्द पकड़े जाएंगे।
रामस्नेह चौहान, टीआई

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: