BREAK NEWS

जयपुर एक्सप्रेस में बम की सूचना, प्लेटफार्म और फुट ओवर ब्रिज कराया खाली

जयपुर एक्सप्रेस में बम की सूचना, प्लेटफार्म और फुट ओवर ब्रिज कराया खाली

पुलिस की निगरानी में ट्रेन में की जा रही है सर्चिंग

इटारसी। आज रविवार को दोपहर जयपुर से सिकंदराबाद जा रही ट्रेन संख्‍या 19713 जयपुर एक्सप्रेस (Jaipur express 19713) में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। रेलवे स्टेशन (RAILWAY STATION ITARSI) पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस दल पहुंच गया और रेलवे स्टेशन तथा रेलवे ब्रिज खाली करा लिया गया।

किसी भी प्रकार की दुर्घटना की आशंका के अंतर्गत इटारसी सरकारी अस्पताल एवं रेलवे हॉस्पिटल तथा अनुबंधित नर्मदा अपना अस्पताल (NARMADA HOSPITAL NARBADAPURAM) हाई अलर्ट पर रखी हैं।

दरअसल ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रहे एक यात्री को टॉयलेट के कांच पर एक पर्ची चिपकी मिली थी, जिसमें ट्रेन की दो बोगियों में बम होने की बात लिखी थी। यह पर्ची मिलते ही यात्रियों में घबराहट फैल गई। इटारसी आने से पहले पर्ची देखकर रेलवे कंट्रोल को खबर दी गई। दोपहर 11:58 बजे ट्रेन के प्‍लेटफार्म (Itarsi platform) पर पहुंचते ही यहां आरपीएफ, जीआरपी (GRP ITARSI) ने डॉग एवं बम स्क्वाड की मदद से पूरी ट्रेन खंगाली। पूरी ट्रेन के यात्रियों को अन्य प्लेटफार्म पर भेजा गया है। अभी तक की जांच में कोई भी विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। पूरी ट्रेन खाली करने के बाद प्लेटफार्म सील कर दिया गया है।

किसी भी प्लेटफार्म पर ट्रेन को नहीं लिया जा रहा है। इस खबर के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर एसपी डॉ गुरुकरन सिंह (SP HOSHANGABAD DR. GURUKARAN SINGH) भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। सुरक्षा लिहाज से पूरे परिसर को खाली करवा दिया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!