भाई ने बहन और भांजे पर किया तलवार से हमला

इटारसी। नगर के सूरजगंज क्षेत्र में मां-बेटे पर हुए हमले में घायल बेटा नर्मदा अस्पताल नर्मदापुरम में और मां सरकारी अस्पताल में भर्ती है। सूत्रों के अनुसार संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने आज सुबह अपनी ही बहन और भांजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था।

घटना में मां-बेटे को इटारसी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, बेटे का उपचार नर्मदा अस्पताल नर्मदापुरम में चल रहा है, जहां उसकी हालत ठीक बतायी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जानकारी के अनुसार हमलावर भाई आटो रिक्शा चलाता है।


एसआई विवेक यादव के अनुसार घटना में दीपा पति विनोद चौहान 46 वर्ष और उनका बेटा समीर 15 वर्ष घायल हुआ है। आरोपी रामखेलावन उसका चचेरा भाई हैै। दोनों भाई-बहन सूरजगंज इटारसी में ही आसपास के मकान में रहते हैं।
अभी पुलिस आरोपी की तलाश में है, जबकि फरियादी से बयान लेकर एफआईआर होना बाकी है। झगड़ा किस बात से हुआ इसका पता नहीं चला है, लेकिन चर्चा है कि यह संपत्ति को लेकर कोई विवाद है। इटारसी पुलिस ने मौके से ब्लड के सैंपल लेकर घर को सील कर दिया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!