भाभी से दुष्कर्म का आरोपी देवर गिरफ्तार

भाभी से दुष्कर्म का आरोपी देवर गिरफ्तार

बाबई। पुलिस ने आरी रोड बाबई निवासी एक विवाहिता(Married) से बलात्कार(rape) के आरोपी उसके देवर को गिरफ्तार(Arrest) कर लिया है। महिला का आरोप है कि उसकी मौसी सास के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। बाबई थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मलखान पिता रामभरोसा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

आरी रोड निवासी 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी कि 4 अक्टूबर की रात करीब 11:30 बजे सेमरी हरचंद निवासी उसकी सगी मौसी सास का बेटा मलखान अहिरवार उनके घर आया था। खाना खाने के बाद पीडि़ता(victim) के पति के सोने के बाद उसने घर के आंगन में उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके चिल्लाने पर जब पति जागा तो आरोपी भाग निकला। पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए टीआई आशीष पवार ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर टीम में एसआई हरछठ ठाकुर, एएसआई दरबारीलाल विश्वकर्मा को रवाना किया। मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी सोहागपुर तरफ भागा है। तत्काल टीम रवाना हुई और वाटिका ढाबा के पास आरोपी मलखान उर्फ रामचरण पिता रामभरोसा अहिरवार 27 वर्ष, निवासी सेमरी हरचंद को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी में एएसआई गुलाबसिंह रघुवंशी, प्रधान आरक्षक रामबक्स कुमरे, आरक्षक विशेषता शर्मा, शानू सातनकर, दीपक, ललित अजय, मनीष सोनी की मुख्य भूमिका रही।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: