भूमि मिली, नये और आधुनिक बस स्टैंड का रास्ता साफ

भूमि मिली, नये और आधुनिक बस स्टैंड का रास्ता साफ

इटारसी। शहर को अब नया और आधुनिक बस स्टैंड (Modern bus stand) मिलने का रास्ता साफ हो गया है। भूमि विकास निगम की रिक्त भूमि पर प्रस्तावित बस स्टैंड की भूमि अब नगर पालिका के नाम रजिस्टर्ड भी हो गयी है। यह सारा काम विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की विशेष पहल पर हो सकता है। आज सीएमओ हेमेश्वरी पटले को रजिस्ट्री के दस्तावेज भी मिल गये हैं।

दीपावली के पूर्व नगर पालिका परिषद इटारसी को विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा (MLA Dr Sitasaran Sharma) के विशेष प्रयासों के कारण इटारसी नागपुर नेशनल हाईवे पर भूमि विकास निगम जो समाप्त हो चुका है, उसकी रिक्त जमीन पर बस स्टैंड बनाने के लिए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर तहसीलदार इटारसी ने लगभग 10,500 वर्ग मीटर जमीन की मुख्य नगरपालिका अधिकारी इटारसी श्रीमती हेमेश्वरी पटले को ना केवल जमीन रजिस्ट्री करा कर दी, अपितु जमीन का आधिपत्य भी सौंप दिया।

तहसीलदार इटारसी से जमीन की रजिस्ट्री कराते समय भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मालवीय एवं समाजसेवी प्रमोद पगारे स्वतंत्र गवाह बने। वहीं दोनों ने जमीन के आधिपत्य के पंचनामें पर भी हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर नायब तहसीलदार निधि पटेल (Naib Tehsildar Nidhi Patel), राजस्व निरीक्षक तुषार मौर्य, नगर पालिका के उपयंत्री आदित्य पांडे एवं रविन्द्र जोशी उपस्थित थे। प्रमोद पगारे ने कहा कि विधायक डॉ सीतासरन शर्मा जो कहते हैं वो करते हैं। चाहे कितने ही व्यवधान आते रहे। इटारसी शहर में एक नए बस स्टैंड की अत्यधिक आवश्यकता इस शहर को थी। निरंतर डॉक्टर शर्मा बस स्टैंड की जमीन के लिए संघर्ष करते रहे। उसका परिणाम यह हुआ कि जमीन की रजिस्ट्री भी हो गई और आधिपत्य भी मिल गया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!