BREAK NEWS

बस स्टैंड की समस्याओं का जल्द होगा निराकरण

बस स्टैंड की समस्याओं का जल्द होगा निराकरण

– रात के वक्त यहां रहता है घना अंधेरा
– पीने के पानी की भी हो रही परेशानी
– रात में ही नपा अध्यक्ष ने किया निरीक्षण
इटारसी। बस स्टैंड (Bus Stand) पर रात के वक्त होने वाला अंधेरा जल्द हटेगा। यहां रात में भी बिजली की चकाचौंध दिखाई देगी। इसके अलावा कुछ अन्य समस्याएं हैं, जिनका भी जल्द समाधान किया जाएगा। यह आश्वासन नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipality President Pankaj Choure) ने के निरीक्षण के बाद यहां की समस्याएं देखने के बाद दिया है।
दरअसल भाजपा नेता राजा तिवारी (BJP leader Raja Tiwari) के पास कल कुछ लोगों ने जाकर बस स्टैंड की समस्या से अवगत कराया था। इसके बाद श्री तिवारी के साथ नगर पालिका अध्यक्ष ने बस स्टैंड का रात के वक्त ही निरीक्षण किया। उन्होंने स्वयं देखा कि रात में यहां पर्याप्त रोशनी का अभाव है। अंधेरा होने से बस यात्रियों के साथ ही स्थानीय दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
बस स्टैंड पर वर्षों से पीने के पानी की समस्या है, जिसका निराकरण नहीं हो पा रहा है। यात्रियों, बस चालक एवं अन्य लोगों को पानी की समस्या से रोज जूझना पड़ता है। बस स्टैंड का सुभाष पार्क (Subhash Park) भी समस्या से घिरा है। इन सभी समस्याओं को सुनने के बाद नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने जल्द ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!