BREAK NEWS

इंजीनियर के बिना विकास की कल्पना नहीं : शर्मा

इंजीनियर के बिना विकास की कल्पना नहीं : शर्मा

– प्लैटिनम रिसॉर्ट में इंजीनियर डे का आयोजन
इटारसी। आज इटारसी एसोसिएशन ऑफ इंजीनियर्स एंड आर्किटेक्ट (Itarsi Association of Engineers and Architects) और अल्ट्राटेक लिमिडेट (Ultratech Limited) के संयुक्त तत्वावधान में प्लैटिनम रिसॉर्ट (Platinum Resort) में इंजीनियर डे (Engineer Day) का आयोजन किया।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक गिरजा शंकर शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, पॉलिटेक्निक कॉलेज इटारसी (Polytechnic College Itarsi) के प्राचार्य आरएस लौवंशी, अल्ट्राटेक कंपनी के प्रमुख इंजीनियर जेके जैना, प्रशांत साहू, कंपनी डीलर नवनीत हेडा, सीएमओ (CMO) हेमेश्वरी पटले सहित शहर के इंजीनियर्स एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व विधायक पं.गिरिजाशंकर शर्मा ने कहा कि आज इंजीनियर्स की स्थिति ठीक नहीं है, उनको कई परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ता है। उन्होंने 50 वर्ष पूर्व जब उन्होंने इंजीनिरिंग की और आज की इंजीनियरिंग की तुलना कर कहा कि बहुत अधिक फर्क नहीं आया है। उन्होंने कहा कि विकास में इंजीनियर्स का महत्वपूर्ण योगदान होता है। श्री शर्मा ने कहा कि इंजीनियर की पहचान उनके काम की गुणवत्ता से होती है, अत: इंजीनियर काम के दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने सभी को इंजीनियर दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
विशेष अतिथि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि इंजीनियर आधुनिक भारत के निर्माण की महत्वपूर्ण कड़ी होती है, बिना इंजीनियर के विकास की परिकल्पना नहीं की जा सकती है। समारोह को मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले, शासकीय पॉलिटेक्निक कालेज के प्राचार्य आरएस लौवंशी व अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया। संचालन इंजीनियर भरत वर्मा एवं आभार प्रदर्शन अल्ट्राटेक के प्रशांत साहू ने किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!