Video : तीन पलटी के साथ नहर में गिरी कार, कोई जनहानि नहीं

Video : तीन पलटी के साथ नहर में गिरी कार, कोई जनहानि नहीं

इटारसी। बैतूल (Betul)से भोपाल (Bhopal)जा रही एक कार पथरोटा नहर (Pathrota Canal)के पुल पर असंतुलित होकर तीन बार हवा में पलटी और नहर में जा गिरी। इस दौरान नहर पर मौजूद बिहारी कालोनी (Bihari Colony)के कुछ लोगों ने मदद करके कार में मौजूद बैतूल निवासी व्यक्ति को बाहर निकाला और उसकी मदद की। ट्रैक्टर (Tractor)की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला। घटना आबुधवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे के आसपास की बतायी जा रही है।
कार के चालक नीलेश उबनारे ( Nilesh Ubare)ने बताया कि वे बैतूल से भोपाल जा रहे थे, जहां वे एक हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी (Health Insurance Company)में जॉब करते हैं। सुबह करीब साढ़े सात बजे जब उनकी कार क्रमांक एमपी 04 टीए, 7342  नहर के पुल पर थी तो अचानक तेज रफ्तार बाइक चालक सामने से आ रहा था और उनका ध्यान उसकी तरफ था, इस बीच एक कुत्ता कार के सामने आया तो उसे बचाने के प्रयास में स्टीयरिंग (Steering) अनियंत्रित हो गया और कार रैलिंग के ऊपर से नहर में जा गिरी।

मॉर्निंग वॉक वालों ने बचायी जान

जिस वक्त घटना हुई नहर किनारे मार्निंग वॉक (Morning walk)करने वालों ने देखा और आनन-फानन में नहर के पानी में जाकर कार को बहने से रोका। रस्सी का इंतजाम किया और ट्रैक्टर की मदद से कार को खींचकर बाहर निकाला। नहर किनारे पानी में मुंह धो रहे डगलस (Douglas) ने बताया कि उनके सामने अचानक कार नहर में गिरी। पहले तो वे कुछ समझ नहीं पाये। फिर आसपास के लोगों की मदद से कार को बहने से रोका और कार के भीतर बैठे व्यक्ति को पिछला दरवाजा खोलकर किसी तरह से बाहर निकाला। घटना में कार चालक को भी कोई चोट नहीं पहुंची है, उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की मदद से कार बाहर आयी और उनकी जान बच सकी है। घटना में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से डेमेज हो गया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW