सद्भाव और भाईचारे से मनाएं सभी पर्व : विधायक

सद्भाव और भाईचारे से मनाएं सभी पर्व : विधायक

  • – ईद और अन्य पर्वों को लेकर रेस्ट हाउस में शांति समिति की बैठक हुई
  • – अंजुमन कमेटी के सदर ने ईद पर नमाज के समय की जानकारी समिति को दी

इटारसी। हम वर्षों से साथ रहते हुए एकदूसरे के पर्व साथ मनाते और खुशियां मनाते हुए आए हैं, इस शहर में कभी तनाव की स्थिति नहीं बनी है और उम्मीद करते हैं कि हमारा सद्भाव और भाईचारा आगे भी ऐसा ही बना रहेगा। यह बात विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने आज शाम यहां विश्राम गृह में आयोजित शांति समिति की बैठक में संबोधित करते हुए कही। ईद और आगामी त्योहारों के लिए प्रशासन ने शांति समिति की बैठक का आयोजन किया था।

बैठक में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे, एसडीएम टी प्रतीक राव, तहसीलदार सुनीता साहनी, टीआई गौरव सिंह बुंदेला, नर्मदापुरम पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे, अंजुमन कमेटी के अध्यक्ष निसार अहमद सिद्दीकी, जामा मस्जिद पांचवी लाइन से जमील खान, मो. अतहर खान, नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मयूर जैसवाल, भाजपा नेता दीपक हरिनारायण अग्रवाल, युवा नेता गोल्डी बैस, पार्षद एवं सभापति राकेश जाधव, सहित मुस्लिम समाज के अनेक सदस्य, विश्व हिन्दू परिषद के सदस्य और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि ईद पर नगर पालिका से जो भी मदद की अपेक्षा होगी की जाएगी। उन्होंने मस्जिदों के पास पानी के टेंकर रखने, सफाई कराने, विद्युत विभाग के अधिकारियों ने नमाज के वक्त बिजली की आपूर्ति सुचारू रखने, टीआई ने ईद के एक दिन पूर्व से मस्जिदों के आसपास पुलिस व्यवस्था करने के लिए आश्वस्त किया। अंजुमन कमेटी के सदर निसार अहमद सिद्दीकी ने कुर्बानी सहित नमाज के वक्त की जानकारी समिति के सदस्यों को दी। संचालन प्रमोद पगारे ने तथा आभार प्रदर्शन टीआई गौरव सिंह बुंदेला ने किया।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!