BREAK NEWS

स्वच्छता बनाये रखने वार्डों में निकले सभापति और सीएमओ

स्वच्छता बनाये रखने वार्डों में निकले सभापति और सीएमओ

इटारसी। स्वच्छ भारत अभियान (Swachh bharat Abhiyan) के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण की तैयारी नगर पालिका ने प्रारंभ कर दी है। परिषद के गठन के बाद अब नगर पालिका अध्यक्ष (Municipality President) के मार्गदर्शन एवं स्वच्छता विभाग के सभापति के नेतृत्व स्वच्छता विभाग के अमले को चुस्त-दुरुस्त रहने को कहा जा रहा है, स्वयं सभापति भी अधिकारियों के साथ वार्डों में जाकर निरीक्षण कर लोगों की शिकायतें प्राप्त कर उनके निराकरण का प्रयास कर रहे हैं।

आज ही स्वच्छता भारत अभियान (Swachh bharat Abhiyan) के तहत नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipal President Pankaj Choure) के क्लीन इटारसी के संकल्प को साकार करने मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले, सभापति राकेश जाधव, पार्षद कुंदन गौर, सभापति गीता देवेंद पटेल ने वार्ड 22, 23, 26 की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर वार्ड में सफाई पर विशेष ध्यान रखने जमादार को निर्देश देते हुए कहा की सफाई व्यवस्था में किसी भी प्रकार को लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सभापति श्री जाधव ने कहा कि यह शहर हमारा और हर नागरिकों की जिम्मेदारी है कि इसे साफ-सुथरा रखें। सीएमओ श्रीमती पटले (CMO Mrs. Patel) ने स्वच्छता अमले से कहा कि वे स्वच्छता के काम में किसी प्रकार की कोताही न बरतें, स्वच्छता के लिए काम करना उनकी जिम्मेदारी है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!