BREAK NEWS

धर्मकांटा के पास खड़े ट्रक के केबिन में मृत मिला क्लीनर

इटारसी। शहर के खेड़ा स्थित मुख्य मार्ग पर एक खड़े ट्रक (Truck) के केबिन (Cabin) में एक 45 वर्षीय युवक मृत मिला है। ट्रक चालक के अनुसार वह रात में ट्रक से बकतरा (Baktra) गेहूं लेकर गये थे। रात में ट्रक गुरुनानक धर्मकांटा (Gurunanak Dharmakanta) के पास खड़ा करके घर चला गया जबकि क्लीनर (Cleaner) ट्रक में ही सो गया। सुबह आकर क्लीनर को जगाया तो वह जागा नहीं। पुलिस (Police) को सूचना दी गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गणेश प्रसाद पिता शंकरलाल उम्र 54 वर्ष ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि 25 जुलाई को बकतरा में ट्रक से गेहूं लेकर गए थे। जहां से रात्रि में ट्रक को लेकर आकर खेड़ा गुरुनानक धर्म कांटा के पास ट्रक को खड़ा किया और ट्रक के क्लीनर रामू पिता चैन सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी तरोनकला पिपरिया (Pipariya) उस ट्रक के केबिन में सो गया। इसके बाद में अपने घर चला गया। जब 26 जुलाई को सुबह 9 बजे ट्रक का गेट खोला। क्लीनर को उठाया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिस को सूचना दी गई। ट्रक ड्राइवर गणेश प्रसाद ने पुलिस को बताया कि क्लीनर शराब पीता था। पुलिस ने अभी क्लीनर की मौत के पीछे क्या कारण है, इसका खुलासा नहीं किया है। मामले की जांच की जा रही है।

घर में लगायी फांसी

सोमवार की देर शाम करीब 8:30 बजे सूरजगंज मुख्य मार्ग पर स्थित एक मकान में एक 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में सिटी पुलिस थाने (City Police Station) में मर्ग कायम किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पिंटू उर्फ प्रतीक पिता कांता प्रसाद वर्मा उम्र 23 वर्ष निवासी बनर्जी अस्पताल के सामने दुबे वालों की गली में सोमवार की देर शाम करीब 8:30 बजे अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में धारा 174 सीआरपीसी (CrPC) के तहत मर्ग कायम किया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!