सनखेड़ा नाका पर बंद पुलिया खोली, कच्चा नाला खोदा, बीच में आ रहे बिजली के खंबे होंगे शिफ्ट

सनखेड़ा नाका पर बंद पुलिया खोली, कच्चा नाला खोदा, बीच में आ रहे बिजली के खंबे होंगे शिफ्ट

  • – नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने किया अधिकारियों के साथ संयुक्त निरीक्षण

इटारसी। नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipal Council President Pankaj Chaure) शुक्रवार सुबह से दोपहर तक सनखेड़ा नाका पुरानी इटारसी (Old Itarsi) में बारिश के पानी से होने वाले जलभराव की समस्या को सुलझाने के लिए प्रयास करते दिखे। वे सुबह सीएमओ रितु मेहरा (CMO Ritu Mehra) और पार्षद जिमी कैथवास (Councilor Jimmy Kaithwas) के साथ यहां निरीक्षण करने पहुंचे। सुबह तेज बारिश के बाद यहां पानी जमा हो गया था। इसके बाद उन्होंने सनखेड़ा नाका पर राजस्व विभाग के अलावा बिजली कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर बिजली खम्बे शिफ्ट करने की कार्ययोजना बनाई। तय हुआ है कि खम्बे एक दो दिन में शिफ्ट हो जाएंगे।

नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने बताया कि सनखेड़ा नाका पर सुबह बारिश का पानी जमा हो गया था, नगरपालिका कच्चा नाला सड़क के दोनों ओर खोद रही थी, लेकिन पिंक सिटी के पास बिजली के खम्बे बीच में आ रहे थे, जिसे बिजली कंपनी हटा नहीं रही थी। जिस पर आज अधिकारियों को मौके पर ही बुलाकर संयुक्त निरीक्षण किया। यहां तहसीलदार सुनीता साहनी (Tehsildar Sunita Sahni) और राजस्व विभाग की टीम के अलावा बिजली कंपनी के डीजीएम अंकुर मिश्रा (DGM Ankur Mishra), प्रबंधक अभिषेक कनौजे (Manager Abhishek Kanoje) को भी बुलाया।

यहां संयुक्त निरीक्षण में तय हुआ कि यहां से चार बिजली के खम्बे शिफ्ट होंगे। बंद पुलिया से हटाई मिट्टी नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने यहां पर मिट्टी फिलिंग करते हुए बंद कर दी गई एक पुलिया को खुलवाया। जेसीबी से खुदाई करते हुए पुलिया को खोला गया। यहां नीचे कांक्रीट कराया जाएगा, ताकि मिटटी का कटाव नहीं हो।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!