BREAK NEWS

सीएमओ ने किया मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर और नगर में चल रहे कार्यों का निरीक्षण

सीएमओ ने किया मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर और नगर में चल रहे कार्यों का निरीक्षण

इटारसी। मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले (Chief Municipal Officer Smt.Hemeshwari Patle) ने आज मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान (Chief Minister Public Service Campaign) के तहत लग रहे शिविरों में पहुंचकर निरीक्षण किया।

सीएमओ श्रीमती पटले (CMO Mrs. Patle) बाइबल कॉलेज के पास पेविंग ब्लॉक का काम का निरीक्षण करने भी पहुंचीं। आज मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 13 एवं 14 में शिविर का आयोजन किया गया था। सीएमओ श्रीमती हेमेश्वरी पटले (CMO Smt. Hemeshwari Patle) शिविर का निरीक्षण करने पहुंची और वहां उपस्थित अधिकारी एवं कर्मचारियों को शासन की योजनाओं को बेहतर तरीके से जनता तक पहुंचाने के लिए निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि शिविर के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाना चाहिए।

सीएमओ ने बाइबल कॉलेज के पास जल आवर्धन योजना के अंतर्गत बिछाई गई पाइप लाइन के लिए की गई खुदाई के बाद पेविंग ब्लॉक लगाने के काम का निरीक्षण किया और ठेकेदार को बेहतर तरीके से काम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस कार्य में लापरवाही नहीं होनी चाहिए, बाद में जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो ऐसा काम करना चाहिए।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!