सीएमओ पटले ने मोहल्ला समिति को दिया शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन

सीएमओ पटले ने मोहल्ला समिति को दिया शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन

इटारसी। मोहल्ला समिति अहिल्या नगर (Mohalla Samiti Ahilya Nagar) के सदस्यों ने 7 फरवरी 2021 की समिति की बैठक में लिए निर्णयों को नगरपालिका के माध्यम से क्रियान्वित करने सीएमओ हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patale) से मिलकर ज्ञापन सौंपा। पटले ने ज्ञापन के बिन्दुओं का अवलोकन कर करते हुए उन्हें शीघ्र क्रियान्वयन करने का आश्वासन समिति के प्रतिनिधियों को दिया।
समिति सचिव राजकुमार दुबे (Committee Secretary Rajkumar Dubey) ने बताया कि ज्ञापन में कचरा गाडिय़ों का समय निश्चित करने, वार्डों के मुख्य स्थानों पर सफाई मुकद्दम, कचरा वाहन चालक एवं सफाई निरीक्षक के मोबाइल नंबर लिखवायें, सफाई निरीक्षक को निर्देशित करें कि वे प्रतिदिन समय-समय पर विभिन्न वार्डों में घूम कर सफाई कार्य का औचक निरीक्षण करे, जिन वार्डों में मोहल्ला समितियां गठित हैं, उनकी सड़क नाली आदि के सफाई कार्य का प्रमाण पत्र समिति के सचिव या अध्यक्ष से लिया जाए, सफाई कर्मियों की संख्या बढ़ाई जाए, आवारा पशुओं सुअर कुत्तों आदि की समस्याओं से नागरिकों को निजात दिलाया जाए, सदस्य अशोक भाट के घर के सामने बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट सुधरवायें। नवग्रह मंदिर के पास स्थित नलकूप का प्रात: काल चालू करने का समय निश्चित करने के आदेश पंप आपरेटर को दें।
ज्ञापन सौंपते अध्यक्ष नवनीत कोहली, राकेश जाधव देवेंद्र पटेल, रामस्वरूप भार्वेश, सीपी ठाकुर, राजकुमार दुबे, चरणजीत सिंह छाबड़ा, केपी सैनी, सुनील दुबे, ब्रजमोहन सिंह मीना, प्रकाश ताम्रकार, संजय सोनिया, छत्रपाल राजवंशी आदि उपस्थिति रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW