हास्य धारावाहिक ‘सब झोल-झाल है’ की शूटिंग शुरू

हास्य धारावाहिक ‘सब झोल-झाल है’ की शूटिंग शुरू

सोहागपुर। हास्य व्यंग्य पर आधारित धारावाहिक की शूटिंग सोहागपुर के ग्राम बोधी में शुरू हुई। लेखक डॉ. गोपाल आवटे (Author Dr. Gopal Avate) के लिखे इस हास्य धारावाहिक को नर्मदांचल (Narmadanchal) के ख्यातिप्राप्त निर्देशक परेश मसीह (Paresh Masih) निर्देशत कर रहे हैं।
अनेक चर्चित फिल्मों का निर्देशन कर चुके परेश की निर्देशन कला की खूबियां इस धारावाहिक में भी देखने को मिलेगी। वर्षों पूर्व प्रूफ रेंज में गोला गट्टू बीनने वाले आदिवासियों की समस्या पर आधारित फिल्म कजरी (Kajri) के बाद बुंदेलखंड में पलायन पर आधारित फिल्म पलायन (Palayan) अब और नहीं जैसी फिल्म को खूब सराहा गया था। इस हास्य धारावाहिक को भी दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिलेगी, ऐसी उम्मीद जतायी जा रही है।
इस धारावाहिक में चिडिय़ा घर फेम आरिफ शहडोली, रामायण धारावाहिक की कैकई बनी आरती शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही रंगमंच इप्टा छतरपुर से शिवेंद्र शुक्ला, अनुपम खेर इंस्टीट्यूट के टॉपर गगन सर्वेश, फि़ल्म और टेलीविजन में नेगेटिव किरदार निभाने वाले शरद सिंग, सोहागपुर की बाल कलाकार रीत भावसार तथा राहुल खत्री, मनोज कहार, नर्मदा हरियाले, पवन राजपूत आदि होशंगाबाद और आसपास के रंगमंच के कलाकार इसमें काम कर रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: