सीएम के पुतले को लेकर कांग्रेसी-पुलिस में खींचतान,मामला दर्ज

सीएम के पुतले को लेकर कांग्रेसी-पुलिस में खींचतान,मामला दर्ज

इटारसी। युवक कांग्रेस ने महात्मा गांधी मार्ग (Mahatma Gandhi Marg)पर नीमवाड़ा के पास मुख्यमंत्री (Chief Minister)का पुतला दहन किया। युवा कांग्रेसी शहडोल (Shahdol)और भोपाल (Bhopal)में हुई बलात्कार की घटना का विरोध कर रहे थे। हर बार की तरह पुलिस और कांग्रेसियों (Congressman)में पुतले को लेकर खींचतान हुई। युवा कांग्रेसी पुलिस को चकमा देकर पुतले को आग के हवाले करने में कामयाब भी हो गये, लेकिन पुलिस (Police)ने तत्काल जलते पुतले पर पानी डालकर आग बुझायी। मामले में कुछ युवा कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है।

उल्लेखनीय है कि युवा कांग्रेसियों ने नीमवाड़ा में मुख्यमंत्री के पुतला दहन का कार्यक्रम किया था। पुलिस ने इसे रोकने की रणनीति के तहत जयस्तंभ (Jaistambh)चौक और नीमवाड़ा (Neemwara)सहित एमजी मार्ग पर जवानों की तैनाती की थी। लेकिन, फिर भी युवा कांग्रेसी पुतला जलाने में कामयाब हो ही गये। पुतला दहन के बाद कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान वे पुलिस के वाहन में भी बैठ गये। कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस वाहन में बिठाकर साथ ले गयी और कुछ के खिलाफ धारा 341 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

इन कांग्रेसियों पर दर्ज हुआ है मामला
गोल्डी बेस विधानसभा अध्यक्ष युवक कांग्रेस, अर्जुन भोला पूर्व नगर अध्यक्ष युवक कांग्रेस, अर्चित नामदेव विधानसभा उपाध्यक्ष एनयूएसआई, संजय मेहरा विधानसभा महासचिव युवक कांग्रेस, मयंक चौरे नगर अध्यक्ष nusi और प्रतीक मालवीय प्रदेश महासचिव nusi।
सूचना मिलने पर नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंकज राठौर भी साथी कांग्रेसियों से मिलने पुलिस थाने पहुंच गए।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW