Video: कांग्रेस का राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस पर विरोध प्रदर्शन, बजाई थाली, घंटी

Video: कांग्रेस का राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस पर विरोध प्रदर्शन, बजाई थाली, घंटी

इटारसी। देश मे बढ़ती बेरोजगारी(Unemployment) के विरोध में युवाओं के समर्थन में युवा कांग्रेस(Youth congress) व नगर कांग्रेस इटारसी(Nagar Congress Itarsi) द्वारा जयस्तम्भ चौक पर विरोध प्रदर्शन किया गया। यह विरोध मोदी सरकार(Modi Govt)के विरुद्ध हुआ। कांग्रेसियों ने थाली व घंटी बजाकर और जमकर सरकार के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का भी ध्यान रखा। नगर कांग्रेस अध्यक्ष पकंज राठौर(Municipal Congress President Pankaj Rathore) ने बताया कि कांग्रेसजनों(Congress) ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी समस्या के लिए मोदी सरकार दोषी है जब से सरकार सत्ता में आई है मुद्दे पर विफल हैै। नोटबन्दी(Demonetisation), जीएसटी(GST), लॉकडाउन(Lockdown) जैसे निर्णय भी सरकार की आर्थिक विफलता को साबित कर रही है। जीडीपी(GDP) स्तर 24 हो गया है, उधोग धंधे बंद हो गए है।

साथ ही युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद 15 करोड़ लोग संगठित व असंगठित क्षेत्र में बेरोजगार हो गए। बड़ी संख्या में आत्महत्या हो रही पर यह बेखबर सरकार आंखे बंद किए पड़ी है।

युवा कांग्रेस नेता विक्रमादित्य तिवारी(Youth Congress leader Vikramaditya Tiwari) ने कहा कि आज युवा कांग्रेस देश के बेरोजगार युवाओं की आवाज रोजगार दो के समर्थन में और इस सरकार व अब तक सबसे ज्यादा बेरोजगारी बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री के विरोध में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रही है। युवा कांग्रेस नेता सौम्य दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री को जगाने के लिये देश के बेरोजगार युवाओं के समर्थन में रोजगार की मांग को लेकर जगाने हेतु यह प्रदर्शन कर रहे है।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर सम्राट तिवारी, गुफरान अंसारी, हीरा ठाकुर,रामशंकर सोनकर,राहुल दुबे,सतीश बेस,पिंकी शर्मा,अनीश भाट,गोल्डी साहू,सोनू बकोरिया, फैजान खान,ईशान यादव,भानु भदौरिया,जय जुनानिया,विपुल चरण,दिनेश मासाब,आशीष पांडे,पवन शर्मा,विजय यादव,गोविंद सिंह, शेख फारुख, शेख एजाज,हीरेन्द्र मानकर,श्याम तिवारी,नर्मदा रैकवार,नमन पांडे,तक्ष दुबे,नमन मिश्रा,कन्हैयालाल वामने,आयुष भदौरिया सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: