कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की बैठक कल

Must Read

इटारसी। कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड (Congress Seva Dal Young Brigade) की महत्वपूर्ण बैठक कल 28 अगस्त रविवार को सुहाग मैरिज हाल (Suhag Marriage Hall) में होगी। बैठक में इटारसी नगर (Itarsi Nagar) में निवासरत सभी कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।
मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड (Madhya Pradesh Congress Seva Dal Young Brigade) के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष गजानंद तिवारी ने बताया कि बैठक में स्थानीय स्तर पर कांग्रेसजनों में एकता लाकर आपसी सामंजस्य बिठाने की कोशिश की जाएगी। जमीनी स्तर पर जुड़े कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ फिर से नई ऊर्जा के साथ सभी कांग्रसजनों को एक साथ लेकर इटारसी की सड़कों से लेकर दिल्ली (Delhi) तक आंदोलन की तैयारी की जाएगी। संगठन के विस्तार हेतु जिले के सभी ब्लॉक स्तर पर सेवादल यंग ब्रिगेड के सभी रिक्त पदों को ईमानदार और सच्चे निष्ठावान कार्यकर्ताओं को तबज्जो दी जाएगी। उन्होंने बताया कि होशंगाबाद विधानसभा की पूरी पैदल यात्रा यंग ब्रिगेड के साथियों के साथ करने की तैयारी हर बूथ स्तर पर और हर गली मोहल्ले में जाएंगे।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!