जनता की बात के साथ आज से जनजागरण करेगी कांग्रेस

जनता की बात के साथ आज से जनजागरण करेगी कांग्रेस

इटारसी। सरकार की नीतियों के विरोध के साथ ही स्थानीय स्तर की समस्याओं को लेकर आज से कांग्रेस की जनजागरण अभियान पदयात्रा का आयोजन किया जा रहा है। आज दोपहर 12 बजे से कांग्रेस (Congress) की यह जनजागरण अभियान पदयात्रा श्री बूढ़ी माता मंदिर मालवीयगंज (Shri Budhi Mata Mandir Malviyaganj) से प्रारंभ होगी।
जन जागरण अभियान पद यात्रा प्रभारी गजानन तिवारी (Gajanan Tiwari) ने बताया कि कांग्रेस द्वारा संपूर्ण प्रदेश में जन जागरण अभियान पदयात्रा के प्रदेश प्रभारी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने इटारसी-होशंगाबाद जिला प्रभारी उनको बनाया है। श्री तिवारी ने इटारसी नगर के सभी कांग्रेस प्रकोष्ठ के सभी नगर अध्यक्ष, इटारसी में पदस्थ सभी जिलाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारियों की बैठक में तय किया कि सोमवार से वार्ड स्तर पर जन जागरण यात्रा निकाली जाएगी। बैठक में यह निर्णय लिया कि वार्ड स्तर पर स्थानीय मुद्दों को भी उठाया जाएगा और कांग्रेसी रीति नीति के अनुसार कांग्रेस के द्वारा किए कार्य और भाजपा की जन विरोधी नीतियों को उजागर किया जाएगा जिसमें कांग्रेस के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।
प्रदेश कांग्रेस सचिव जिला अनुसूचित विभाग जिलाध्यक्ष, किसान कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल, सेवादल यंग ब्रिगेड, कांग्रेस आईटी सेल, कांग्रेस विचार मंच, अल्पसंख्यक विभाग, युवा कांग्रेस, कामगार प्रकोष्ठ, खेल प्रकोष्ठ सहित कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठ के नगरध्यक्ष और इटारसी में निवासरत जमीनी कार्यकर्ता मौजूद थे।
यात्रा प्रभारी गजानन तिवारी ने बताया कि भाजपा की कुटिल, भ्रष्ट नीतियों को वार्ड स्तर पर उजागर किया जाएगा और प्रदेश और केंद्र में भाजपा के द्वारा किए जा रहे दलित विरोधी, किसान विरोधी, बेरोजगार युवाओं के खिलाफ जो कार्य किए जा रहे हैं उनको जनमानस तक पहुंचाया जाएगा। भाजपा के शासन काल में महंगाई चरम सीमा पर है। आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है, अतिक्रमण के नाम पर अधिकारी अवैध रूप से कार्यवाही कर चंदा वसूली कर भाजपा नेताओं की जेब गरम कर विधि और प्रक्रिया के विरुद्ध जमे हुए हंै।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!