बूस्टर डोज के विषय में भ्रांतियां दूर करने अस्पताल पहुंचे कांग्रेसी

बूस्टर डोज के विषय में भ्रांतियां दूर करने अस्पताल पहुंचे कांग्रेसी

इटारसी। कोरोना के बूस्टर डोज़ को लेकर आमजन में भय का माहौल है। शहर में हुई कुछ हृदय विदारक घटनाओं में शहर के कई लोग अचानक से साथ छोड़ गए। शहर के बहुत से लोग नई-नई बीमारी से ग्रसित हो रहे हैं और कहीं न कहीं उन्हें लगता है कि कोविड वैक्सीन के डोज़ के बाद ही ये समस्या उत्पन्न हुई है।

इसी धारणा को स्पष्ट करने आज युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों का दल शहर के सरकारी अस्पताल पहुंचा और अधीक्षक डॉ. आरके चौधरी से मिला। चर्चा के दौरान डॉ. चौधरी ने बताया कि सरकारी अस्पताल में सभी डॉक्टर्स और कर्मचारियों को बूस्टर डोज़ लग चुका है, लेकिन उन्हें कोई समस्या नहीं आई। पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन भोला का कहना है कि डॉ. चौधरी कोई भी ऐसा सरकारी आदेश या डॉक्यूमेंट दिखाने में असमर्थ रहे जिसमें कहीं ये लिखा हो कि बूस्टर डोज़ एक दम सेफ है। बूस्टर डोज़ के क्या-क्या साइड इफेक्ट हो सकते हैं, इसकी भी कोई गाइडलाइन स्वास्थ्य विभाग से नहीं मिली। श्री भोला ने कहा कि आज शहर के बहुत से लोग कई शारीरिक परेशानी से जूझ रहे हैं, स्वास्थ विभाग एक ओर तो लगातार बूस्टर डोज़ लगवाने के लिए विज्ञापन कर रहा है, लेकिन सामान्य जन को ये भरोसा नहीं दिलवा पा रहा कि बूस्टर डोज़ सुरक्षित है।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के सदस्यों के साथ पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रवि जैसवाल, सर्वधर्म सद्भाव समिति के संयोजक जितेंद्र ओझा, वरिष्ठ व्यवसायी एवं पूर्व पार्षद अनिल राठी, सर्व धर्म समिति के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र रणसूरमा, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन भोला, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव मयूर जैसवाल, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष गोल्डी बैस, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव प्रतीक मालवीय, पार्षद दिलीप गोस्वामी, सर्वप्रीत सिंघ भाटिया, हिमांशु अग्रवाल, गौरव चौधरी, प्रणीत मिश्रा, अभिषेक ओझा, वैभव शर्मा, शिवम बड़कुर, सचिन तिवारी आदि उपस्थित रहे।

श्री भोला ने कहा कि जल्दी ही युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई एक कार्यक्रम के माध्यम से शहर के सभी चिकित्सकों को आमंत्रित करके एक खुली चर्चा आयोजित करेगा, जिससे शहर के सामान्य जन को सही जानकारी मिलेगी, शहर के सभी वासी स्वस्थ रहें यही सोच को लेकर युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई आगे की कार्यवाही करेगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!