इटारसी से गोंची तरोंदा की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू

इटारसी से गोंची तरोंदा की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू

इटारसी। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट हायर सैकंड्री स्कूल (St. Joseph’s Convent Higher Secondary School) के पास से गोंची तरोंदा (Gonchi Taronda) की तरफ जाने वाली रोड जो बहुत जर्जर हो गई थी और दो हिस्सों में बंट गई थी। ढाई महीने पहले इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था परंतु बाद में बंद हो गया। इटारसी (Itarsi) की शीतल दयाल (Sheetal Dayal) ने रोड का निर्माण कार्य पुन: शुरू करने हेतु कलेक्टर सोनिया मीना (Collector Sonia Meena) से अनुरोध किया था।

शीतल दयाल ने बताया था कि रोड ढाई महीने से निर्माणाधीन है। दो दिन से जाम की स्थिति निर्मित हो रही है, रोज सुबह से रात तक इस तरह की स्थिति निर्मित होने से दुर्घटना होने की भी आशंका बनी हुई है। रोड का निर्माण रेलवे ( Railways) के अधिकार क्षेत्र में आता है। यदि रोड का निर्माण नहीं हुआ तो बारिश में इलाके में तबाही मच सकती है। कलेक्टर सोनिया मीना ने इटारसी तहसीलदार को रोड का निर्माण कार्य पुन: शुरू कराने हेतु निर्देश दिए। रोड का निर्माण कार्य रेलवे के जिम्मे था। इटारसी एसडीएम टी प्रतीक राव (SDM T Pratik Rao) ने कलेक्टर के निर्देश पर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की ओर रोड बनाने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि उक्त रोड लगभग 1 किलोमीटर है और रेलवे के अधीपत्य में है। रेलवे के अधिकारियों ने निर्देश प्राप्त होने के पश्चात रोड का कार्य शुरू करा दिया है एवं आश्वासन दिया है कि 15 दिन में रोड बनकर तैयार हो जाएगी। रोड का निमार्ण कार्य शुरू होने पर शीतल दयाल ने कलेक्टर को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया है।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!