कोरोना अपडेट : पुराना रिकॉर्ड टूटा, संक्रमित की अब तक की सबसे बड़ी संख्या (Corona Update)

कोरोना अपडेट : पुराना रिकॉर्ड टूटा, संक्रमित की अब तक की सबसे बड़ी संख्या (Corona Update)

इटारसी। रविवार का दिन कोरोना की दृष्टि से दुष्टता से भरा रहा। कोरोना (Corona) की अब तक की सबसे बड़ी संख्या आज सामने आयी है। हालंकि जो संख्या बतायी जा रही है, उसमें कुछ पुराने नाम हैं, जो देरी से अस्पताल पहुंचे। आज की सूची में खेड़ा (Kheda) का मरीज भी शामिल है, जिसकी रिपोर्ट पहले भी आ चुकी है और उसके यहां सेनेटाइजेशन और बैरीकेटिंग चार से पांच दिन पूर्व हो चुकी है। बावजूद इसके आज की सूची में 28 नाम हैं, जो अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।
अभी टोटल अनलॉक (Total Unlock) की बातें ही चल रही हैं, और कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona Update) की संख्या बढ़ते जा रही है। यह संख्या इतनी हो गयी हैं, जितनी पहले दौर में नहीं थीं, क्योंकि उस वक्त सख्त पाबंदी थी और लोग इसे निभा भी रहे थे। सरकार ने जैसे ही अनलॉक प्रारंभ किया तो संख्या बढ़ते गयी।
आज न्यास कालोनी (Nyas Colony) में 7, चयन कालोनी (Chayan Colony) में 3, गांधीनगर (Gandhi Nagar), बिन्द्रा गली, पथरोटा और हाउसिंग बोर्ड कालोनी दो-दो, पुरानी गरीबी लाइन, नयायार्ड, मालवीयगंज (Malviyaganj), तालाब मोहल्ला, सोनासांवरी, पिंक सिटी, खेड़ा, दशमेश कालोनी, सिंधी कालोनी और पीपल मोहल्ला के एक-एक मरीज हैं।
उल्लेखनीय है कि सुबह आयी रिपोर्ट में 14 मरीज पॉजिटिव निकले थे और दोपहर बाद जब दूसरी सूची आयी तो उसमें भी 14 मरीज पॉजिटिव निकले हैं। सुबह की रिपोर्ट में तीन पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। इस तरह से संपूर्ण कोरोनाकाल में इटारसी में यह सबसे बड़ी संख्या है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: