किन्नर के प्यार में पागल प्रेमी ने खुद को ब्लेड से गोदा

किन्नर के प्यार में पागल प्रेमी ने खुद को ब्लेड से गोदा

सात साल से था दोनो के बीच प्रेम संबंध

बैतूल। प्रेमी-प्रेमिका, पति-पत्नी के बीच नौक झौंक के मामले तो अपने खूब देखें और सुने होंगे। लेकिन यहां मामला कुछ ओर ही है। जी हां एक युवक, किन्नर के प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने अपने आप को ब्लेड मारकर घायल ( hitting the blade) कर लिया। एक युवक पिछले सात साल से किन्नर (Kinnar )के प्रेम में था। किन्नर उसके साथ नहीं गई तो युवक ने शनिवार खुद को कई बार हाथ पर ब्लेड मारकर घायल कर लिया। मामला गंज थाने पहुंच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और नियमानुसार कार्रवाई की बात कह रही है।

यह है मामला
इटारसी के न्यास कॉलोनी (Nyas Colony Itarsi) आनंद कटारे ने बताया कि वह बैतूल निवासी कमलेश जो कि किन्नर है। उससे पिछले सात वर्षों से प्यार करता है। दोनों इटारसी में ही साथ में रहते हैं। मारपीट के मामले में आरोपी आनंद के होने से किन्नर कमलेश उसे लेकर बैतूल आई। कुछ दिनों से किन्नर बैतूल में रह रही थी। आनंद उसे लेने आया था। आनंद ने चलने के लिए कहा तो किन्नर ने अभी जाने से इंकार कर दिया। आनंद उसे साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आनंद ने खुद को ब्लेड मारकर घायल कर लिया। आनंद ने ब्लेड से अपने ही हाथ पर कई वार किए।

गंज थाना पुलिस (Ganj Thana Police Betul) को इसकी जानकारी लगी तो आनंद और किन्नर कमलेश को थाने लाया गया था। आनंद का मेडिकल कराया। गंज थाने के एएसआई जुगल किशोर (Asi Jugal Kishore) ने बताया कि आनंद और किन्नर कमलेश दोनों के बीच पे्रम है। दोनों ने शादी भी कर ली है। किन्नर साथ नहीं गई तो आनंद ने खुद को घायल कर लिया है। मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: