हार्वेस्टर की चपेट में आकर 12 बंगला निवासी की मौत

हार्वेस्टर की चपेट में आकर 12 बंगला निवासी की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे 69 (National Highway 69) पर सांवरिया ढाबा (Saawariya Dhaba) के सामने खेड़ा (Kheda) पर हार्वेस्टर (Harvester,) चालक की लापरवाही ने एक व्यक्ति की जान ले ली है। घटना बीती रात का बताया जाता है। पुलिस (Police) के पास पूरी जानकारी आज सुबह आयी तो हार्वेस्टर चालक (Harvester Driver) के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। अभी हार्वेस्टर चालक का नाम पता नहीं चल सका है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात को नेशनल हाईवे क्रमांक 69 (National Highway No. 69) पर सांवरिया ढाबा के सामने खेड़ा इटारसी (Itarsi) में शंभूदयाल मेहरा पिता बैनी दयाल मेहरा उम्र, 42 वर्ष की हार्वेस्टर की चपेट में आने से मौत हो गयी। पुलिस ने लखन ठाकुर पिता सरेन्द्र सिंह ठाकुर, उम्र 34 वर्ष निवासी चेतन नगर 12 बंगला (Chetan Nagar 12 Bungalow) की शिकायत पर हार्वेस्टर क्रमांक पीबी31 एस 9297 के चालक के खिलाफ लापरवाही से हार्वेस्टर चलाकर शंभूदयाल मेहरा को टक्कर मारने पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। घटना के बाद घायल शंभूदयाल को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। हार्वेस्टर चालक के खिलाफ धारा 304 ए भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पति के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत

पथरोटा थाना (Pathrota Police Station,) अंतर्गत ग्राम नयापुरा धाईं (Village Nayapura Dhai) निवासी एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ मारपीट करने, गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करायी है।
नयापुरा धाईं निवासी श्रीमती संगीता दामड़े पति संदीप दामड़े 27 वर्ष, ने पथरोटा थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि उसके पति संदीप दामड़े पिता अवधराम दामड़े उम्र 30 वर्ष, निवासी नयापुरा धाईं ने उसे हाथ, थप्पड़ से मारा, गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी है। पथरोटा थाना पुलिस (Pathrota Police Station,) ने उसके पति के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!