छह लाख और मोटर सायकिल लेकर आओ, नहीं तो मारेंगे

छह लाख और मोटर सायकिल लेकर आओ, नहीं तो मारेंगे

इटारसी। ग्राम चिल्लई (Village Chillai) निवासी एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष पर देहज की मांग कर मारपीट करने की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस (Police) ने महिला के पति, सास और ननद के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

ग्राम चिल्लई की महिला ने सरिता ने बताया कि उसका विवाह ग्राम रामपुर निवासी बालकृष्ण पिता ललित कुमार मालवीय के साथ 24 मई 21 को हुआ था। उस वक्त लॉक डाउन(Lock Down) था तो मायके वाले ज्यादा कुछ दहेज नहीं दे सके। उस वक्त ससुराल वालों ने भी कहा कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए। लेकिन, अब वे छह लाख रुपए नगद और एक बाइक (Bike) की मांग करके मारपीट करने लगे हैं।
महिला ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि 12 जनवरी 22 को पति बालकृष्ण मालवीय, सास पुष्पा मालवीय, ननद शोभा मालवीय ने मारपीट की। तीनों ने रातभर उसे मारा जिससे कान के पर्दे में चोट आयी। उसके पिता तुलसीराम मालवीय ने गोयल क्लीनिक इटारसी (Goyal Clinic Itarsi) में उसका उपचार कराया। 20-25 दिन बाद पति का फोन आया कि वह सरिता को रामपुर ले जाएंगे। पिता ने कहा कि तुमने कई बार सरिता से मारपीट की है, कुछ लिखापढ़ी कर लो तभी भेजेंगे। 25 फरवरी को स्टाम्प (Stamp) तैयार किया जिसमें पति बालकृष्ण मालवीय ने सहमति जतायी और राजीखुशी घर ले गये। कुछ दिन ठीक से रखा और फिर मारपीट करने लगे। 5 मई को अपने दोस्त के घर किराये से कमरा लेकर सुदामा मैरिज हाल (Sudama Marriage Hall) के सामने वाली गली पुरानी इटारसी में रहने लगे। 8 मई को पति ने उससे मारपीट की और मोटर सायकिल पर बिठाकर ब्रिज पर ले आये और यहां भी मारपीट की तो आने-जाने वालों ने बचाया। इस दौरान उसने अपने पिता को फोन करके बुलाया जो उसे चिल्लई ले गये और तभी से वह मायके में रह रही है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!