शाम को कुरकुरे लेने गयी बालिका लापता, सुबह न्यास कॉलोनी रोड पर मिली

शाम को कुरकुरे लेने गयी बालिका लापता, सुबह न्यास कॉलोनी रोड पर मिली

इटारसी। रात को अपने घर से दुकान पर कुरकुरे लेने गई एक 13 साल की बच्ची का गायब हो गई। माता-पिता ने जब उसकी खोजबीन की तो वह नहीं मिली। थक हारकर पिता ने इटारसी थाने (Itarsi Police Station) में रात 3 बजकर 20 मिनट पर रिपोर्ट दर्ज कराई।

इटारसी पुलिस (Police) ने इस मामले में 363 अपहरण का मामला दर्ज किया और बच्ची की तलाश में रात में जुट गई। इटारसी पुलिस ने आधी रात को गायब हुई 13 वर्षीय बच्ची को अपनी तत्परता से सुबह 7:30 बजे के करीब इटारसी के न्यास कॉलोनी रोड पर मिल गई।
बच्ची को थाने ले आए हैं।
मामले की जांच कर रहे संजय रघुवंशी ने बताया कि 13 वर्ष की बच्ची गायब होने के बाद पुलिस की एएसआई शैलेंद्र तिलोटिया (ASI Shailendra Tilotia), हेड कांस्टेबल मनोज (Head Constable Manoj), महिला कॉन्स्टेबल चेतना (Female Constable Chetna), कांस्टेबल राकेश (Constable Rakesh), आकाश (Akash) मनोज (Manoj) ने तलाश शुरू की। सुबह बच्ची मिलने के बाद पुलिस टीम (Police Team) ने राहत की सांस ली है। बच्ची से महिला पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। एएसआई संजय रघुवंशी (ASI Sanjay Raghuvanshi) ने बताया कि फिलहाल बच्ची के मामले में 363 अपहरण का मामला दर्ज किया गया हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!