पति सोता रहा, ज्वेलरी लेकर रफूचक्कर हो गयी पत्नी

पति सोता रहा, ज्वेलरी लेकर रफूचक्कर हो गयी पत्नी

इटारसी। बंगलिया में एक व्यक्ति अपने घर में सोता रहा और उसकी नई नवेली पत्नी सारे जेवर लेकर रफूचक्कर हो गयी। सुबह जब उसने पत्नी को नहीं पाया और जेवर नहीं मिले तो उसने पुलिस थाने (Itarsi police station) में शिकायत दर्ज करायी है।पुलिस को की गई शिकायत में पीडि़त पति ने बताया कि उसकी शादी को अभी एक माह भी नहीं हुआ था। पत्नी की तलाश में पति ने अपने रिश्तेदारों और परिजनों खोजबीन की लेकिन पत्नी कहीं नहीं पहुंची। सभी रिश्तेदारों से पूछताछ करने के बाद पति ने अपने एक परिजन के साथ इटारसी थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मामले की जांच कर रहे एएसआई शिवनाथ यादव (ASI Shivnath Yadav) ने बताया बंगलिया में रहने वाले राकेश पिता मदनलाल अहिरवार (Rakesh Madanlal Ahirwar) 27 साल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी रोशनी पिता रामभरोस (Roshni Rambharos) 17 साल निवासी भमोड़ी बाबई (Bhamodi Babai) रात को 2 बजे घर से गायब हो गई। घर में रखे जेवर भी अपने साथ ले गई। एएसआई शिवनाथ यादव (ASI Shivnath Yadav) ने महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी को एक माह भी नहीं हुआ था

राकेश ने बताया कि उसकी शादी को अभी 1 माह भी पूरा नहीं हुआ था और पत्नी घर से लापता हो गई। राकेश ने बताया कि उसकी शादी 16 फरवरी को रोशनी के साथ हुई थी और अभी 1 माह भी नहीं हुआ वह घर से लापता है आज थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!