बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब और चार चाकूबाज पकड़े

बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब और चार चाकूबाज पकड़े

इटारसी। पुलिस (Police) ने करीब एक दर्जन स्थानों से अवैध कच्ची शराब (Illegal Raw Liquor) और देसी जब्त कर आबकारी अधिनियम (Excise Act) और तीन जगहों से चाकू साथ बदमाशों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट ( Arms Act) की कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरेन्द्र नगर से नरेन्द्र पिता गोपाल दास मालवीय 60 वर्ष से देसी शराब प्लेन के 22 पाव जब्त किये जिनकी कीमत 16 सौ रुपए बतायी गयी। इसी तरह से ग्राम मेहरागांव से श्याम पिता राधेश्याम कुचबंदिया से पांच लीटर, एकलव्य स्कूल के पास धौंखेड़ा से बृजमोहन सराठे से तीन लीटर कच्ची, नई गरीबी लाइन में नरेश पिता मोहनलाल कुचबंदिया से 4 लीटर, फोनलेन के पास धौंखेड़ा रोड से तेजराम पिता विश्राम मेहरा 28 वर्ष निवासी पीपल मोहल्ला से तीन लीटर, आसफाबाद में भीम पिता जयप्रकाश कुचबंदिया निवासी आसफाबाद से तीन लीटर, इमली के पेड़ के नीचे मेहरागांव से यतेन्द्र पिता अशोक यादव 19 वर्ष, निवासी मेहरागांव से तीन लीटर, शंकर मंदिर के पास नाला मोहल्ला के पास से दीपक पिता लक्ष्मीनारायण कुचबंदिया से पांच लीटर, अब्दुल हमीद नगर नाला मोहल्ला में अलीम पिता सलीम शाह से तीन लीटर, पीली बिल्डिंग के पास नाला मोहल्ला में ऋतिक पिता राजेश कुचबंदिया से तीन लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

चार बदमाशों से चाकू जब्त

पुलिस ने तीन अलग-अलग क्षेत्रों में बदमाशों से चाकू भी जब्त किये हैं। पुलिस के अनुसार अभय पिता श्याम कुचबंदिया 20 वर्ष निवासी मेहरागांव से नाला मोहल्ला में एक चाकू जब्त किया है। इसी तरह से नदी मोहल्ला मालवीयगंज में संजीव पिता रामसेवक भाट, निवासी नदी मोहल्ला से भी एक चाकू और शनि मंदिर के पास पुरानी इटारसी में नीरज पिता लखनलाल मोडक 23 वर्ष और आकाश पिता ओमप्रकाश निवासी मेहरागांव से पंचायत चौराह मेहरागांव से भी एक चाकू जब्त कर चारोंं के खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

 

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!