वाहन चोरी करने वाला एक पकड़ाया, दूसरा फरार, छह मोटर सायकिल बरामद

वाहन चोरी करने वाला एक पकड़ाया, दूसरा फरार, छह मोटर सायकिल बरामद

– पुलिस के अनुसार वाहन चैकिंग के दौरान आया हाथ
– रेलवे स्टेशन पर वेंडरिंग करते थे कुछ दिन पहले तक
इटारसी। नगर से पिछले दस दिनों में हुई वाहन चोरी की घटनाओं में लिप्त एक आरोपी को पुलिस (Police) ने धर दबोचा है, उसका साथी फरार हो गया है। पुलिस उसे भिंड (Bhind) में भी तलाश कर आयी है। आरोपी से छह मोटर सायकिल ( (Motor Cycle) बरामद की गई है, जिनमें से पांच इटारसी (Itarsi) से चोरी की थी और एक नर्मदापुरम (Narmadapuram) से।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वाहन चोरी का संदिग्ध आ रहा है तो धांैखेड़ा तिराहे पर एएसआई (ASI) संजय रघुवंशी, आरक्षक अनिल यदुवंशी और पुष्पेन्द्र ने पहुंचकर वाहन जांच प्रारंभ की। इस दौरान आरोपी दीपक सिंह चौहान निवासी इटावा उत्तरप्रदेश (Etawah Uttar Pradesh) को रोककर पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। जब पुलिस थाने लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पिछले दिनों की गई वाहन चोरी की घटनाएं स्वीकार करके वाहन भी बरामद करा दिये हैं। इन वाहनों की कीमत करीब सवा तीन लाख रुपए बतायी जा रही है। मामले में भिंड निवासी शिवम सिंह तोमर फरार है।

ये मोटर सायकिल हुईं बरामद

कल्पेश अग्रवाल के घर के सामने से चोरी, साईं की बगिया (Sai Key Bagiya) के पास से चुराई, इटारसी सरोवर (Itarsi Sarovar) के पास से चोरी, नयायार्ड (Newyard) के मैरिज गार्डन (Marriage Garden) के पास से चुराई, प्लेटिनम रिसोर्ट (Platinum Resort) के पास से चुराई और पांडेय हास्पिटल होशंगाबाद (Pandey Hospital Hoshangabad) से चुराई। दोनों आरोपियों ने कुछ दिन यहां रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर अवैध वेंडरिंग (Illegal Vending) भी की है। जब काम बंद होता तो ये बाइक चोरी करने लगे।

रेल आवास में ही छिपाते

पुलिस के अनुसार चोरी के वाहन बारह बंगला के रेलवे आवास (Railway Residence of Barah Bungalow) से बरामद हुए हैं। इससे पूर्व भी जब वाहन चोर पकड़े गये थे, तो ये वाहन भी रेलवे के सूने और खंडहर आवास से बरामद होना बताया गया था। आखिर रेलवे इन खंडहर आवासों को जमींदोज क्यों नहीं कराती है, यदि ये वाहन वहां छिपाकर बेचने की फिराक में चोर रहते हैं तो ऐसे आवासों को तोड़कर मैदान बना देना चाहिए जहां अपराधों को बढ़ावा प्रश्रय मिल रहा हो।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!