एक ने बीमारी से तंग आकर, दूसरे ने अवसाद में लगाया मौत को गले

एक ने बीमारी से तंग आकर, दूसरे ने अवसाद में लगाया मौत को गले

इटारसी। सिटी थाने (City Thane) और केसला थाना (Kesla Thana) अंतर्गत दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों ने फांसी लगा दी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक ने बीमारी से तंग आकर तो दूसरे ने अवसाद में यह कदम उठाया है। हालांकि मामले की सच्चाई पुलिस (Police) जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।
केसला थाना अंतर्गत शामिर पिता अजीज खान 48 वर्ष ने अपने घर के पीछे स्थित एक पेड़ में फांसी लगा ली। बताया जाता है कि वह कैंसर (Cancer) से पीडि़त था। घटना 11 मई की रात 8 बजे के बाद की है। आज आसिफ पिता जाकिर खान से सूचना मिलने पर पुलिस ने जाकर कार्रवाई कर जांच में लिया है।
दूसरी घटना आज शाम को द ग्रेंड एवेन्यु कालोनी (The Grand Avenue Colony) की है जहां हेमंत राजपूत पिता बलवीर 38 वर्ष ने घर में ही फांसी लगा ली। प्राथमिक तौर पर जानकारी मिली है कि हेमंत होशंगाबाद (Hoshangabad) में ड्रायवर (Driver) का काम करता था, एक दुर्घटना होने पर उसे नौकरी से निकाल दिया था। काफी मिन्नतों के बाद भी उसे काम पर नहीं रखा गया तो वह डिप्रेशन (Depression) में रहने लगा और इसी बीच उसने यह कदम उठा लिया। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही सच सामने आ सकेगा।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!