रोड पर साइट नहीं दी, विरोध जताने पर दी गालियां और चप्पल मारी

रोड पर साइट नहीं दी, विरोध जताने पर दी गालियां और चप्पल मारी

इटारसी। रोड पर एक वाहन चालक ने भोपाल (Bhopal) से इटारसी (Itarsi) आते वक्त पीछे आ रहे वाहन को साइड (Side) नहीं दी, किसी तरह से वाहन के साइड में आये पीछे चल रहे वाहन चालक ने जब इसका विरोध जताया तो आगे चल रहे वाहन चालक ने न सिर्फ गालियां दीं, बल्कि चप्पल से मारपीट की जिससे कंडक्टर (Conductor) को आंख में चोट आयी है। घटना की शिकायत इटारसी सिटी थाने (Itarsi City Police Station) में दर्ज हुई है।
पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी रीतेश पिता राजेन्द्र मालवीय, निवासी राज टाकीज (Raj Talkies) के पास, ने रिपोर्ट (Report) लिखाई है कि वह कंडक्टरी करता है, 20 अप्रैल को रात 9:30 बजे भोपाल से इटारसी आते वक्त लोहारिया रोड बड़ी नहर के पास लंबे समय से आगे चल रही क्रेन (Crane) के चालक ने उनको साइड नहीं दी। हमने एक तरफ गाड़ी नीचे उतारते हुए अपना वाहन आगे निकाला और क्रेन चालक जाहिद से कहा कि आप कैसी गाड़ी चला रहे हो, साइड ही नहीं दे रहे। इतना सुनते ही जाहिद ने उसे गालियां दीं और पैर की चप्पल निकालकर उसे पीछे से मारी जिससे उसकी बायीं आंख पर चोट आयी। उसकी आंख सूज गयी है और ठीक से दिखाई नहीं दे रहा है। घटना के वक्त करण मालवीय और संतोष थी मौजूद थे। जाहिद ने रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।
जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने आ रहा था तो जाहिद के जीजा अनवर ने उसे कहा कि वह इलाज करा देगा, लेकिन उसने भी ठीक से इलाज नहीं कराया। उसकी आंख में समस्या है, इसलिए वह रिपोर्ट दर्ज कराने आया है। पुलिस ने आरोपी जाहिद के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!