परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से करते रहे दुष्कर्म

परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से करते रहे दुष्कर्म

माखननगर। भानपुर (Village Bhanpur) की एक नाबालिग ने उसके परिजनों को मार देने की धमकी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत पुलिस को की है। घटना गांव के ही सूखे तालाब (Dry pond) के पास झाडिय़ों की है। शिकायत पर पुलिस (Police) ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ रेप (Rape) की धाराओं सहित पाक्सो एक्ट (POCSO Act) का भी प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। सोहागपुर थाने (Sohagpur Police Station) की एसआई (SI) मेघा उदेनिया मामले की विवेचना कर रही हैं।नाबालिग ने पुलिस को बताया कि घर में शौचालय नहीं होने से पूरा परिवार गांव के सूखे तालाब पर शौच के लिए जाते हैं। 23 मई 22 को उसकेे पापा खेत पर काम करने गये थे, मम्मी होशंगाबाद (Hoshangabad) गई थी। भाई गनेरा गया था। बहन घर पर थी। लगभग शाम 5 बजे वह शौच के लिए घर के पास के सूखे तालाब में गई थी। वहां गांव का का मोटा कोटवार और निधीश यादव आ गये दोनों ने उसे तालाब के किनारे लगे बांस के बीड़े के ले गये और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर उसका मुंह दबा दिया।
दोनों ने धमकी दी कि चिल्लायेगी तो तुझे यहां मारकर फैक देंगे, घर पर भी किसी को मत बताना नहीं तो तेरे घर वालों को भी मार डालेंगे। ये दोनों पहले भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं। जब तालाब में शौच के लिए जाती है तो सूना तालाब देख कर मोटा और निधीश दुष्कर्म करते हैं। जान से मारने की धमकी से वह डरी हुई थी, इसलिए किसी से कुछ नहीं कहा। 23 मई को गांव के ही बंटी ने यह सब देख लिया और उसके पिता को सारी बात बता दी। पापा ने रात में उससे पूछा तो फिर उसने पापा को पूरी बात बताई और फिर पिता और मां के साथ आकर रिपोर्ट दर्ज करायी।

एक्शन में आया प्रशासन

इधर पीडि़ता की शिकायत के बाद प्रशासन भी हरकत में आया और दोनों आरोपियों के अतिक्रमण पर जेसीबी का पंजा चलाया गया है। इस दौरान सोहागपुर एसडीओपी मदन मोहन समर, माखननगर टीआई हेमंत श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव व अन्य अधिकारी और पुलिस बल मौके पर मौजूद था।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!