BREAK NEWS

ग्वाड़ीकला में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

ग्वाड़ीकला में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

इटारसी। ग्वाड़ी कलॉ (Gwadi Law) निवासी 42 वर्षीय युवक का शव घर के पीछे नहर से बरामद हुआ है। युवक दो दिन पहले लापता हुआ था, युवक के सिर और शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। आशंका है कि युवक की हत्या (Murder) की गई है।
रामपुर थाना प्रभारी (Rampur police station in-charge) रविन्द्र पाराशर ने बताया कि रामभरोस पुत्र तुलसीराम अहिरवार 20 जुलाई को घर से लापता हुआ, इसके बाद से परिवार जगह-जगह उसकी तलाश कर रहा था। 21 जुलाई को गुमशुदगी दर्ज की गई। पुलिस और स्वजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने देखा कि रामभरोस का शव घर के पीछे नहर (canal) में पड़ा है।
सूचना पर पुलिस (police) मौके पर पहुंची, घटनास्थल के आसपास तलाशी की गई, लेकिन कुछ संदिग्ध नजर नहीं आया। युवक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं, उसके सिर से खून निकल रहा था, वर्षा का पानी नहर में होने से आधा शव डूबा हुआ था। प्राथमिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवक 20 जुलाई की शाम से बिना बताए लापता हो गया था। जिसकी खोजबीन स्वजन एवं ग्रामीण कर रहे, इसके बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। नहर के पास घटना स्थल पर भी जाकर देखा गया, लेकिन तब शव नहीं दिखा। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो युवक का शव उसी के घर के पीछे छोटी नहर में मिला। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!