चारपहिया वाहन नहीं मिला तो वाईफाई (Wi-Fi) सुधारने नहीं गये

चारपहिया वाहन नहीं मिला तो वाईफाई (Wi-Fi) सुधारने नहीं गये

इटारसी। तवानगर के वाईफाई कनेक्शन (Wi-Fi connection) पिछले पांच दिनों से बंद हैं। भारत संचार निगम (Bharat Sanchar Nigam) के अधिकारियों को फाल्ट को दुरुस्त करने के लिए वक्त नहीं है, उस पर जवाब यह मिल रहा है कि जो ज्यादा जरूरी है, वहां टीम पहले जाती है। तवानगर में वाईफाई बंद होने से बच्चों की ऑनलाइन क्लास (Online class) का नुकसान हो रहा है तो नेट बैंकिंग, (Net banking)कॉलेज के एडमिशन जैसे कोई काम नहीं हो रहे हैं। दूरस्थ ग्रामीण अंचलों से ये काम कराने आने वाले विद्यार्थी मायूस होकर वापस लौट रहे जिससे उनका समय और पैसा बर्बाद हो रहा है।
तवानगर (Tawanagar) में वाईफाई बंद होने की समस्या को बीएसएनएल के अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि तवानगर का रोड खराब है, दुपहिया वाहन से जाना संभव नहीं है। कंपनी के आफिस में दो ही चार पहिया वाहन हंै, जो अति आवश्यक फाल्ट सुधार में गये हैं। जब उनको बताया कि बच्चों की पढ़ाई के साथ ही एडमिशन नहीं हो पा रहा है तो जवाब मिला, इससे भी ज्यादा जरूरी काम बैंकों के होते हैं। आज तवानगर जाने की तैयारी थी, लेकिन वाहन सिवनी मालवा चला गया। अब शुक्रवार को तवानगर उस स्थिति में जाएंगे, कि कोई अन्य जरूरी काम न आये।

इनका कहना है…
आज तवानगर जाकर फाल्ट देखना था। लेकिन, हमारा चारपहिया वाहन सिवनी मालवा चला गया। रोड खराब होने से दुपहिया वाहन से जाना संभव नहीं है, कल चार पहिया वाहन मिलेगा तो जाकर सुधार कार्य करेंगे।
विपिन नागेश (Vipin Nagesh), प्रभारी एसडीओटी (SDOT in charge)

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: