VIDEO : दिग्विजय सिंह आईएसआई के एजेंट: बीडी शर्मा
Digvijay Singh is an agent of ISI: BD Sharma.

VIDEO : दिग्विजय सिंह आईएसआई के एजेंट: बीडी शर्मा

इटारसी। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) आईएसआई और आतंकवादियों के एजेंट हैं, आज राज्यपाल के खिलाफ जो उनके नेतृत्व में सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने शब्दो का प्रयोग किया वह बेहद निंदनीय और बेहूदा हैं। हम सरकार से इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
यह बात मप्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं सांसद बीडी शर्मा (SANSAD BD Sharma) ने यहां डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल (Dr. Shyama Prasad Mukherjee Government Hospital) परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान कही। श्री शर्मा ने कहा कि राज्यपाल मंगूभाई के खिलाफ जिन शब्दों का प्रयोग किया वह दुर्भाग्यजनक है। जिस नेमावर घटना को लेकर वह विरोध कर रहे हैं, उस पर सरकार ने प्रभावी कार्रवाई की है और उस घटना के सभी आरोपी इस वक्त जेल में हैं। स्वयं मुख्यमंत्री ने मामले में सीबीआई जांच की घोषणा की है। एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ इतने बेहूदा शब्दों का प्रयोग सज्जन सिंह वर्मा ने किया है, निंदनीय है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया कि क्या सज्जन सिंह वर्मा बताएंगे कि राज्यपाल को किन प्रोटोकाल का पालन करना चाहिए? भाजपा के एक्शन प्लान के सवाल पर उन्होने कहा कि हम इस मुद्दे पर जल्द ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाया कि वे आईएसआई, आतंकवाद और अपराधियों के साथ खड़े रहते हैं। दिग्विजय सिंह की बात को अब कोई गंभीरता से नहीं लेता है। इसलिए वे मीडिया में आने के लिए कुछ भी करते रहते हैं।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!